Move to Jagran APP

लूटपाट का विरोध करने पर बांका में ट्रक चालक की हत्या, खलासी फरार

बांका के बौंसी में एक ट्रक चालक की हत्या कर दी गई। अपराधियों ने लोहे के रॉड से पीटकर उसे मार डाला। चालक बांका का रहने वाला था। वह पूर्णिया से रामपुरहाट जा रहा था। बांका के भलजोर सीमा पर घटना घटी।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Fri, 02 Oct 2020 10:42 AM (IST)Updated: Fri, 02 Oct 2020 10:42 AM (IST)
लूटपाट का विरोध करने पर बांका में ट्रक चालक की हत्या, खलासी फरार
ट्रक चालक की हत्या के बाद विलाप करते उनके स्‍वजन।

बांका, जेएनएन। बौंसी थाना क्षेत्र के भलजोर सीमा पर गुरुवार की रात एक ट्रक चालक की हत्‍या कर दी गई। अपराधियों ने लोहे के रॉड से पीट-पीट कर उसे मार डाल। हत्‍या के कारणों का पता नहीं चला है। खलासी वहां से भाग गया है। पुलिस खलासी को खोज रही है। ट्रक चालक बांका जिले के ही रहने वाले हैं। वह  ट्रक लेकर पूर्णिया से रामपुरहाट जा रहा था। आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्‍या लूटपाट का विरोध करने के कारण हुई होगी। शुक्रवर की सुबह पुलिस वहां पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, भागलपुर-हंसडीहा मुख्य मार्ग पर भलजोर बॉर्डर निकट सांझोतरी गांव समीप एक ट्रक के केबिन में शुक्रवार सुबह ट्रक ड्राइवर की शव मिलने से सनसनी फैल गई। जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष राज किशोर सिंह, इंस्पेक्टर गोपाल कुमार सिंह पुलिस जवानों के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव की पहचान कराई। पुलिस ने बताया कि शव की पहचान धोरैया थाना अंतर्गत शासन गांव निवासी मन्नु राय (35) के रुप में हुई है। मामले की जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया। चर्चा है कि लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने लोहे की रॉड से हमलाकर चालक की हत्या कर दी।  

इधर, जानकारी मिलने पर मृतक ट्रक ड्राइवर का भाई मुकेश राय, श्रवण राय सहित अन्य स्वजनोंं ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव की पहचान की। इस मामले में ट्रक ड्राइवर के भाई मुकेश राय ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस किया है।

पुलिस को उसने बताया कि ट्रक चालक गुरुवार को पूर्णिया से ट्रक लेकर रामपुरहाट गिट्टी लोड करने जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में ही शुक्रवार देर रात भलजोर बॉर्डर समीप बदमाशों ने रॉड से सिर पर प्रहार कर उसकी हत्या कर दी है । स्वजनोंं ने आशंका जताई  है कि लूटपाट का विरोध करने पर  ट्रक ड्राइवर की हत्या की गई है। घटना के बाद से खलासी फरार हो गया है। मृतक ट्रक ड्राइवर की हत्या के बाद उसका मोबाइल भी गायब है।  कंपनी के एक अन्य ट्रक ड्राइवर ने बताया कि सुबह तीन बजे ड्राइवर से अंतिम बात हुई थी। हत्या में खलासी की भूमिका संदिग्ध है  फिलहाल पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है।

इधर, थानाध्यक्ष राजकिशोर सिंह ने बताया कि पुलिस सभी ङ्क्षबदुओं पर जांच कर रही है। साइबर सेल की भी मदद ली जा रही है।  पुलिस के अनुसार  खलासी से पूछताछ के बाद ही हत्या के कारणों का सही पता चल पाएगा। जानकारी हो कि इसके पूर्व में भी भलजोर बॉर्डर समीप राजापोखर के पास अगस्त महीने में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था।

स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल

घटना के बाद थाना परिसर में भाई मुकेश राय, श्रवण राय, बहनोई, मामा सहित अन्य स्वजन दहाड़ मार कर रो रहे थे। अपने भाई खोने के गम में मुकेश शव को देखने के बाद से ही बेसुध पड़े हुए थे। घटना से परिवार पर गम का पहाड़ टूट गया है। मृतक को तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं। जिनकी उम्र अभी 10 वर्ष से  कम है । दो छोटे पुत्र  काशी (8) एवं करण कुमार(6) है।  वहीं, सबसे छोटी पुत्री शालिनी (3) है। पत्नी ललिता देवी को अपने पति की मौत की जानकारी होने पर बार-बार बेहोश हो रही है। अपने परिवार का एकलौता कमाऊ सदस्य होने के बाद घर पर गमों का पहाड़ टूट गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.