Move to Jagran APP

ट्रक ने दो लोगों को कुचला, मौत

दो अलग-अलग जगहों पर अनियंत्रित ट्रक ने दो लोगों को कुचल दिया, जिसमें दोनों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 30 Mar 2018 05:27 PM (IST)Updated: Fri, 30 Mar 2018 08:15 PM (IST)
ट्रक ने दो लोगों को कुचला, मौत
ट्रक ने दो लोगों को कुचला, मौत

(नवगछिया/खरीक) भागलपुर। पुलिस जिला नवगछिया में गुरुवार को दो अलग-अलग जगहों पर अनियंत्रित ट्रक ने दो लोगों को कुचल दिया, जिसमें दोनों की मौत हो गई। मृतकों में नवगछिया के तेतरी निवासी शिक्षक रामदेव कुंवर और खरीक के लोदीपुर निवासी रंजन कुमार शामिल हैं।

loksabha election banner

नवगछिया थाना क्षेत्र में एनएच-31 पर विक्रमशिला स्कूल के समीप ट्रक ने साइकिल सवार शिक्षक रामदेव कुंवर को रौंद दिया। हादसे में गंभीर रूप से जख्मी शिक्षक को ग्रामीणों और परिजन की मदद से इलाज के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां से बेहतर इलाज के लिए जेएलएनएमसीएच भेज दिया गया। भागलपुर अस्पताल में इलाज केदौरान शिक्षक की मौत हो गई।

घटना के बाद चालक ट्रक लेकर भाग निकला। 70 वर्षीय रामदेव कुंवर बाल भारती विद्यालय नवगछिया में शिक्षक थे। रोज की तरह गुरुवार को भी वह घर से साइकिल लेकर बाल भारती स्कूल जा रहे थे। इसी दौरान हादसे के शिकार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भागलपुर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराया, पश्चात शव परिजन को सौंप दिया। घटना को लेकर नवगछिया थाने में अज्ञात ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। घटना को लेकर बाल भारती विद्यालय में शोक व्याप्त है।

परबत्ता थाना क्षेत्र में विक्रमशिला सेतु पर ट्रक ने बाइक सवार युवक को धक्का मार दिया। इसमें बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक पुल पर ही गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। घटना की जानकारी पर पुलिस घटनास्थल पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेजा।

युवक की पहचान खरीक थाना क्षेत्र के लोदीपुर निवासी नागेश्वर मंडल के 25 वर्षीय पुत्र रंजन कुमार के रूप में हुई। युवक नाथनगर में कोचिंग सेंटर चलाता था। अन्य दिनों की तरह गुरुवार को भी बाइक से नाथनगर जा रहा था। इसी दौरान सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया। घटना से उसके परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है। -


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.