Move to Jagran APP

जमालपुर होकर चलने लगी ट्रेनें, रात में चली विक्रमशिला एक्सप्रेस

रेलवे ने भागलपुर से जमालपुर और किऊल के रास्ते गाड़ियों का परिचालन शुरू कर दिया है। जानें आज क्या रहेगी ट्रेन की स्थिति..

By JagranEdited By: Published: Sun, 30 Sep 2018 02:06 AM (IST)Updated: Sun, 30 Sep 2018 02:06 AM (IST)
जमालपुर होकर चलने लगी ट्रेनें, रात में चली विक्रमशिला एक्सप्रेस
जमालपुर होकर चलने लगी ट्रेनें, रात में चली विक्रमशिला एक्सप्रेस

भागलपुर। रेलवे ने भागलपुर से जमालपुर और किऊल के रास्ते गाड़ियों का परिचालन शुरू कर दिया है। रात 2.30 बजे आनंद विहार टर्मिनल जाने वाली विक्रमशिला एक्सप्रेस जमालपुर-किऊल-पटना होकर रवाना हुई। रविवार की सुबह भागलपुर-दानापुर इंटरसिटी, भागलपुर-लोकमान्य तिलक टर्मिनल एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से खुलेगी।

loksabha election banner

रेलवे अधिकारियों ने बताया कि पुरानी सूचना के आधार पर 30 सितंबर से ट्रेनों का परिचालन पूरी तरह सामान्य हो जाएगा। हावड़ा से गया के बीच चलने हावड़ा-गया एक्सप्रेस आज रात हावड़ा से खुलेगी और सोमवार को भागलपुर आएगी। इसी तरह वाराणसी से सियालदह जाने वाली अपर इंडिया एक्सप्रेस कल रात में किऊल-जमालपुर के रास्ते भागलपुर आएगी और सियालदह जाएगी। जबकि यह अप में चलने वाली यह ट्रेन रविवार रात सियालदह से खुलेगी। सोमवार से भागलपुर के रास्ते चलेगी। हावड़ा से जमालपुर के बीच चलने वाली सुपर एक्सप्रेस रविवार की रात हावड़ा से खुलकर सोमवार को भागलपुर आएगी और जमालपुर जाएगी। वहीं, राजगीर जाने वाली फास्ट पैसेंजर हावड़ा से रविवार को खुलेगी और सोमवार को आएगी। जबकि गया से हावड़ा जाने वाली गया-हावड़ा एक्सप्रेस सोमवार से गया रवाना होगी और शाम को भागलपुर के रास्ते हावड़ा जाएगी। दिल्ली से डिब्रूगढ़ जाने वाली ब्रह्मापुत्र मेल 30 को दिल्ली से चलेगी और एक अक्टूबर से अपने निर्धारित मार्ग से गुजरेगी। इसी तरह फरक्का एक्सप्रेस, मालदा-पटना एक्सप्रेस आज से भागलपुर होकर चलेगी।

-----------

आज आनंद विहार से खुलने वाली विक्रमशिला पटना होकर आएगी

ट्रेन परिचालन सामान्य होने के बाद मालदा मंडल की महत्वपूर्ण ट्रेन विक्रमशिला का परिचालन अप और डाउन में वाया पटना होकर रविवार से किया जाएगा। रविवार को दोनों गाड़ियां अपने गंतव्य स्टेशन से निर्धारित मार्ग से चलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.