संवाद सूत्र, फुलकाहा (अररिया): नरपतगंज सीमा के पार सुपौल जिला के भीमपुर थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 57 पर शुक्रवार देर शाम अज्ञात स्कार्पियो की ठोकर से बाइक सवार दंपति बच्चे सहित तीन की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। मृतक की पहचान नरपतगंज थाना क्षेत्र के बड़हारा पंचायत के बरदाहा वार्ड संख्या पांच निवासी 30 वर्षीय सूर्यानंद पासवान, 25 वर्षीय रूबी देवी पति सूर्यानंद पासवान एवं दो साल के पुत्र रोहित कुमार के रूप में किया गया। घटना के बाद से स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इस दर्दनाक घटना के बाद नरपतगंज प्राथमिक स्वास्थ्य परिसर में स्थानीय लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

जानकारी के अनुसार युवक का ससुराल सुपौल जिले के भीमपुर बताया जा रहा है जो शुक्रवार की शाम अपने पत्नी व दो साल के पुत्र के साथ बाइक से अपने घर बरदाहा से भीमपुर जा रहे थे। इसी बीच राष्ट्रीय राजमार्ग 57 पर भीमपुर के समीप तेज रफ्तार स्कार्पियो ने जबरदस्त टक्कर मार दिया। इस घटना के बाद तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद पहुंचे स्थानीय ग्रामीणों के सूचना पर भीमपुर थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर तीनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नरपतगंज में भर्ती कराया जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

समाचार लिखे जाने तक मृतक तीनों शव प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में भीमपुर थाना पुलिस व नरपतगंज पुलिस की मौजूदगी में रखा था। जहां कागजी कार्रवाई पूरा कर पोस्टमार्टम में भेजने का तैयारी भीमपुर थाना पुलिस के द्वारा किया जा रहा था। भीमपुर थानाध्यक्ष रामाशंकर ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उनके स्वजनों को सौंप दिया जाएगा। इधर तीनों मौत के बाद क्षेत्र में कोहराम मचा है तो अस्पताल परिसर में ग्रामीण एवं स्वजनों का बीच में कोहराम मचा हुआ है।

Edited By: Shivam Bajpai