Move to Jagran APP

संभलकर रहें... आज और कल गरज के साथ हो सकती है बारिश

बंगाल की खाड़ी में हवा का दबाव बनने से सोम और मंगलवार को जिले में छिटपुट बारिश हो सकती है। बीएयू मौसम विभाग के अनुसार पड़ोसी राज्य झारखंड में ज्यादा बारिश की संभावना बनी हुई है।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Sun, 16 Dec 2018 09:18 PM (IST)Updated: Mon, 17 Dec 2018 08:50 AM (IST)
संभलकर रहें... आज और कल गरज के साथ हो सकती है बारिश
संभलकर रहें... आज और कल गरज के साथ हो सकती है बारिश
भागलपुर (जेएनएन)। बंगाल की खाड़ी में हवा का दबाव बनने से सोम और मंगलवार को जिले में छिटपुट बारिश हो सकती है। बीएयू मौसम विभाग के नोडल पदाधिकारी एवं क्षेत्रीय मौसम निदेशालय पटना के निदेशक ने कहा है कि पड़ोसी राज्य झारखंड में ज्यादा बारिश की संभावना बनी हुई है। हालांकि रविवार को आसमान में आंशिक बादल छाए रहे। दिनभर धूप-छांव की स्थिति बनी रही।

औसतन दो किलोमीटर प्रतिघंटा की गति से चली पश्चिमी हवा ठंडक भरी थी, लेकिन तेज धूप की वजह से मौसम पर इसका कोई खास असर नहीं पड़ा। शनिवार की अपेक्षा रविवार को तापमान में मामूली वृद्धि रिकार्ड किया गया। न्यूनतम एवं अधिकतम तापमान क्रमश 0.1 एवं 0.5 डिग्री सेल्सियस वृद्धि के साथ 9.0 एवं 26.5 रहा।

loksabha election banner

दो दिन बाद साफ हो जाएगा मौसम

बीएयू मौसम विभाग के नोडल पदाधिकारी प्रो.बीरेंद्र कुमार ने बताया कि अगले दो दिनों में मौसम पूरी तरह साफ हो जाएगा। आसमान से बादलों के छटते ही तापमान में गिरावट आएगी और ठंड बढ़ेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.