Move to Jagran APP

टीएनबी की छात्रा को पहले बेदर्दी से पीटा फिर करंट लगाकर मार डाला

टीएनबी कॉलेज के अर्थशास्त्र अंतिम वर्ष की छात्रा नेहा कुमारी (24) को पहले बेरहमी से पीटा गया फिर करंट लगाकर उसकी हत्या कर दी गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 10 Dec 2017 10:12 PM (IST)Updated: Sun, 10 Dec 2017 10:12 PM (IST)
टीएनबी की छात्रा को पहले बेदर्दी से  पीटा फिर करंट लगाकर मार डाला
टीएनबी की छात्रा को पहले बेदर्दी से पीटा फिर करंट लगाकर मार डाला

भागलपुर। टीएनबी कॉलेज के अर्थशास्त्र अंतिम वर्ष की छात्रा नेहा कुमारी (24) को पहले बेरहमी से पीटा गया फिर करंट लगाकर उसकी हत्या कर दी गई। मृतका के गले, कान व चेहरे पर जख्म के निशान हैं। करंट लगाए जाने के कारण कलाई पर गहरे गढ्डे हो गए हैं। कमरे की दीवारों और पलंग पर कई जगह खून के निशान थे। नेहा बांका जिले के ककबारा की रहने वाली थी। फिलहाल वह भीखनपुर के एसएस सहाय रोड स्थित संप्रति अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 101 में कहलगांव के गंगानगर निवासी अपने पति दिनेश रजक, जेठ और जेठानी के साथ रह रही थी। लड़की के परिवारवालों के बयान पर मामला दर्ज कर पति दिनेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। नेहा के पिता व भाई ने पति के अलावा जेठ मनोज व जेठानी जूली पर हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि साजिश के तहत नेहा को मौत के घाट उतार दिया गया। दिनेश एलआइसी में सीओ के पद पर कार्यरत है।

loksabha election banner

पति की सफाई

इधर, मृतका के पति ने बताया कि भैया मां को दिखाने एनटीपीसी गए थे। भाभी को वे जवारीपुर स्थित उनके मायके छोड़ गए थे। घर में नेहा अकेली थी। जब मैं पहुंचा तो फ्लैट का दरवाजा अंदर से बंद था। नॉक करने भी गेट नहीं खुला। अनहोनी की आशंका होने पर लोगों ने दरवाजा तोड़ दिया। अंदर प्रवेश करने पर देखा कि बेडरूम में नेहा की क्षत-विक्षत लाश पड़ी हुई थी। पति के मुताबिक नेहा लाइट ठीक कर रही थी। तभी उसे करंट लग गया।

जेठानी की बहन के साथ दिनेश के हैं संबंध

मृतका के भाई पीयूष उर्फ छोटू ने बताया कि नेहा के पति दिनेश के उसकी जेठानी जूली की बहन से संबंध हैं। वे लोग अक्सर फ्लैट में मिलते-जुलते थे। दिनेश अपनी प्रेयसी के सामने अक्सर उसकी बहन को नीचा दिखाया करता था। कहता था कि तुम सुंदर नहीं हो। शादी करके बुरा फंस गया। ऐसी बातों से उसकी दीदी को बहुत चोट पहुंचता था। पर आपस में झगड़ा ना हो इसलिए चुप रहती थी।

पुलिस जता रही हत्या की आशंका

परिस्थितिजन्य साक्ष्य के अनुसार पुलिस मामले को संदिग्ध मानते हुए हत्या की आशंका जता रही है। पुलिस का कहना है बिजली बोर्ड और शव के बीच काफी दूरी है। इस कारण यह करंट लगने का मामला प्रतीत नहीं हो रहा। हालांकि मुख्यालय डीएसपी रमेश कुमार और इशाकचक इंस्पेक्टर राम एकबाल यादव ने कहा कि अभी मामले में जांच जारी है। रिपोर्ट आने के बाद ही सही-सही कहा जा सकेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.