Move to Jagran APP

भागलपुर के इंजीनियरिंग कालेज गंगा घाट पर तीन छात्र डूबे, दो की मौत, एक की तलाश जारी

भागलपुर के इंजीनियरिंग कालेज गंगा घाट पर तीन छात्र डूब गए। इनमें से दो की मौत हो गई और तीसरा लापता है। तीसरे की तलाश के लिए बुधवार की सुबह ही गोताखोर गंगा घाट पहुंच गए। मृतक छात्र फतेहपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Wed, 18 May 2022 07:58 AM (IST)Updated: Wed, 18 May 2022 07:58 AM (IST)
भागलपुर के इंजीनियरिंग कालेज गंगा घाट पर तीन छात्र डूबे, दो की मौत, एक की तलाश जारी
भागलपुर के इंजीनियरिंग कालेज गंगा घाट पर फतेहपुर के तीन लड़के डूबे।

जागरण संवाददाता, भागलपुर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के इंजीनियरिंग कालेज गंगा घाट पर मंगलवार की शाम स्नान करने गए फतेहपुर निवासी तीन लड़के स्नान करने के दौरान डूब गए। घटना की जानकारी पर फतेहपुर से काफी संख्या में ग्रामीण गंगा घाट पहुंच गए। वहां तीनों लड़कों के कपड़े वहां रखे मिले। उस आधार पर तीनों लड़कों को डूब गया मान घटना की जानकारी थानाध्यक्ष कौशल भारती को दी। थानाध्यक्ष की सूचना पर एसडीआरएफ की टीम के अलावा स्थानीय गोताखोर भी लगाए गए। इस दौरान कुछ स्थानीय लोगों ने दो लड़कों को नग्न शरीर में गंगा तट पर ही कुछ दूरी पर सहमे हालत में बरामद कर लिया।

loksabha election banner

नूरी के पुत्र की तलाश जारी

उस दौरान एक के डूब जाने पर भयभीत हालत में उसकी तलाश में किनारे-किनारे कुछ दूर तक चल गए थे। तीनों लड़के फतेहपुर निवासी मुहम्मद अनवार मिस्त्री, मुहम्मद सइम और नूरी के पुत्र हैं। इनमें नूरी का पुत्र ही डूब गया है। जिसका अबतक पता नहीं चल सका है। काफी संख्या में स्थानीय लोग भी गंगा तट पर मंगलवार की देर रात तक उसकी तलाश में जमे थे। लेकिन उसका अबतक कुछ पता नहीं चल सका है। इधर, बुधवार की सुबह फिर से उसकी तलाश की जा रही है।

  • - मंगलवार की शाम की घटना, खोजबीन में एसडीआरएफ की टीम और स्थानीय गोताखोर भी लगाए गए
  • - फतेहपुर निवासी अनवार मिस्त्री, मुहम्मद सइम और नूरी का पुत्र गए थे स्नान करने, नूरी का पुत्र लापता

खगड़िया में डूबा भागलपुर का नौजवान 

संवाद सूत्र, चौथम (खगड़िया): चौथम थाना क्षेत्र के ठुठ्ठी मोहनपुर पंचायत स्थित बसुलवा धार में मंगलवार की दोपहर डूबने से एक 18 वर्षीय नौजवान की मौत हो गई। मृतक की पहचान भागलपुर जिले के भवानीपुर गांव निवासी सदानंद पासवान के 18 वर्षीय पुत्र बाबू साहब के रूप में हुई है। घटना के बाद से स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है। सूचना पर जिला परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष मिथिलेश यादव समेत कई लोग पहुंचे। पूर्व जिप उपाध्यक्ष ने बताया कि युवक अपने फूफा संतराम के यहां आया हुआ था।

इस दौरान वह कुछ युवकों के साथ नहाने के लिए बसुलवा धार चला गया। उसे तैरना नहीं आता था। नहाने के दौरान गहरे पानी में चला गया और डूबने से उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों के अथक प्रयास से नौजवान का शव बरामद किया गया। शव मिलते ही स्वजनों के क्रंदन से वातावरण गमगीन हो उठा। लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। घटना की सूचना चौथम पुलिस को दी गई। इधर सीओ भरत भूषण सिंह ने बताया कि राजस्व कर्मचारी को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सरकारी प्रावधान के अनुसार आश्रित को मुआवजा दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.