Move to Jagran APP

सफाई निरीक्षक को पीटने पर टाइगर मोबाइल के तीन जवान निलंबित

नवगछिया नगर पंचायत के सफाई निरीक्षक भुट्टो के साथ टाइगर मोबाइल के जवानों ने मंगलवार को मारपीट कर दी। जानें उसके बाद क्या ...

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Wed, 03 Oct 2018 06:30 PM (IST)Updated: Wed, 03 Oct 2018 06:30 PM (IST)
सफाई निरीक्षक को पीटने पर टाइगर मोबाइल के तीन जवान निलंबित
सफाई निरीक्षक को पीटने पर टाइगर मोबाइल के तीन जवान निलंबित

भागलपुर (जेएनएन)। नवगछिया नगर पंचायत के सफाई निरीक्षक भुट्टो के साथ टाइगर मोबाइल के जवानों ने मंगलवार को मारपीट कर दी। इससे नाराज सफाई कर्मियों ने नवगछिया बाजार के वैशाली चौक को जाम कर दिया। चौक पर टायर जला कर विरोध प्रदर्शन किया। सूचना पर नवगछिया थानाध्यक्ष लाल बहादुर, नगर पंचायत के उपमुख्य पार्षद टीएन यादव, वार्ड पार्षद मुन्ना भगत पहुंचे और विरोध कर रहे सफाई कर्मियों को समझाकर मामला शांत कराया। नवगछिया एसपी निधि रानी ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित तीनों जवानों को निलंबित कर दिया है।

prime article banner

सफाई कर्मियों ने कहा कि सफाई निरीक्षक भूट्टो के नेतृत्व में महात्मा गांधी की जयंती को लेकर हम लोग सुबह से ही नगर पंचायत में साफ-सफाई कर रहे थे। सफाई निरीक्षक की बाइक वहीं खड़ी थी। इसी बीच टाइगर मोबाइल का जवान आया और कहा कि यह किसकी बाइक है। सफाई निरीक्षक ने अपना परिचय दिया और कहा कि मेरी बाइक है। इस पर जवान अचानक गाली-गलौज करने लगा। सफाई निरीक्षक ने विरोध किया तो जवान ने उसकी पिटाई कर दी।

जवानों ने अनुशासनहीनता का परिचय दिया

एसपी निधि रानी ने बताया कि जवानों ने सफाई निरीक्षक के साथ मारपीट कर अनुशासन हीनता का परिचय दिया है। यदि बीच सड़क पर मोटरसाइकिल लगी हुई थी तो बाइक को जब्त कर थाने ले लाते। थाने में जुर्माना का रसीद कटवाते। मारपीट करने की क्या जरूरत थी। टाइगर मोबाइल के तीनों जवानों को सस्पेंड कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.