Move to Jagran APP

अलग-अलग घटनाओं में किसान, एलआइसी एजेंट समेत तीन की हत्या, एक जख्मी

सीमांचल क्षेत्र में लगातार आपराधिक घटनाओं में वृद्धि होती जा रही है। मंगलवार सुबह सहरसा में एक किसान की हत्‍या कर दी गई। वहीं खगड़िया में एलआइसी एजेंट की हत्‍या हुई।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Tue, 04 Feb 2020 11:12 AM (IST)Updated: Tue, 04 Feb 2020 11:12 AM (IST)
अलग-अलग घटनाओं में किसान, एलआइसी एजेंट समेत तीन की हत्या, एक जख्मी
अलग-अलग घटनाओं में किसान, एलआइसी एजेंट समेत तीन की हत्या, एक जख्मी

सहरसा/खगड़िया/बांका, जेएनएन। सीमांचल क्षेत्र में लगातार अपराधियों का आतंक कायम है। सहरसा में एक किसान की हत्या से लोग दहशत में आ गए हैं। खगड़िया में एक एलआइसी की भी हत्‍या कर दी। दूसरी तरफ बांका में चाकू से प्रहार कर दो भाइयों को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया, जिसमें एक की मौत हो गई। 

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार सहरसा के पतरघट ओपी के पामा पंचायत के घुनसाहा वार्ड 12 में सोमवार की शाम मकई फसल पटवन करा रहे किसान मृत्युंजय सिंह (40) की अपराधियों ने सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना पर मंगलवार सुबह पुलिस वहां पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। इस हत्‍या के मृतक के स्‍वजन और ग्रामीण काफी दहशत में हैं। स्‍वजनों ने हत्‍या के विरोध में हंगामा किया।

खगड़िया के महेशखूंट बिचली टोला निवासी एलआइसी एजेंट संजय चौरसिया को बीती रात बाइक सवार अपराधियों ने चाकू से गोंद दिया। गंभीर रूप से जख्‍मी हो जाने के कारण स्‍वजनों ने उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। महेशखूंट थानाध्यक्ष नीरज कुमार ठाकुर ने बताया कि सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराया गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। शव पोस्टमार्टम बाद स्वजनों को सौंप दिया गया है। घटना बाद महेशखूंट में दहशत है। स्वजन कुछ भी नहीं बता रहे हैं।

बांका के रजौन में अपराधियों ने चाकू से गोदकर दो भाईयों को जख्मी कर दिया। जख्मी राजीव कुमार की मौत जेएलएनएमसीएच में इलाज के क्रम में हो गई। जबकि दूसरे भाई राकेश कुमार का इलाज उसी अस्‍पताल में चल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.