Move to Jagran APP

13 सितंबर तक फरक्का एक्सप्रेस सहित तीन जोड़ी ट्रेनें रद, जानिए वजह Bhagalpur News

तीन जोड़ी ट्रेनों को रद किए जाने के बाद इन ट्रनों के यात्रियों का दवाब विक्रमशिला एक्सप्रेस पर पड़ेगा। विक्रमशिला पहले ही फुल रहती है। ऐसे में यात्रियों को दोहरी मार झेलनी पड़ेगी।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Sun, 01 Sep 2019 12:17 PM (IST)Updated: Sun, 01 Sep 2019 02:04 PM (IST)
13 सितंबर तक फरक्का एक्सप्रेस सहित तीन जोड़ी ट्रेनें रद, जानिए वजह Bhagalpur News
13 सितंबर तक फरक्का एक्सप्रेस सहित तीन जोड़ी ट्रेनें रद, जानिए वजह Bhagalpur News

भागलपुर [जेएनएन]। भागलपुर के रास्ते दिल्ली और वाराणसी के बीच चलने वाली तीन जोड़ी ट्रेनों को रद कर दिया गया है। इसमें मालदा-दिल्ली फरक्का एक्सप्रेस, सियालदह-आनंद विहार टर्मिनल और सियालदह-वाराणसी 31 अगस्त से 13 सितंबर तक नहीं चलेंगी। इससे पटना, यूपी और दिल्ली जाने वाले भागलपुर के अलावा मुंगेर और लखीसराय के यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना होगा। दरअसल, वाराणसी स्टेशन के पांच नंबर प्लेटफॉर्म मरम्मत का काम चलेगा। इस कारण 14 दिनों का ट्रैफिक ब्लॉक लिया गया है। ब्लॉक की वजह से सुल्तानपुर और फैजाबाद के रास्ते दिल्ली जाने वाली फरक्का एक्सप्रेस, अपर इंडिया और सप्ताह में दो दिन चलने वाली आनंद विहार टर्मिनल एक्सप्रेस का परिचालन रद कर दिया गया है।

loksabha election banner

विक्रमशिला एक्सप्रेस पर बढ़ेगा दबाव  

तीन जोड़ी ट्रेनों को रद किए जाने के बाद इन ट्रनों के यात्रियों का दवाब विक्रमशिला एक्सप्रेस पर पड़ेगा। विक्रमशिला एक्सप्रेस पहले ही फुल रहती है। ऐसे में यात्रियों को दोहरी मार झेलनी पड़ेगी।

यात्रियों को भेजा गया मैसेज

रद ट्रेन में आरक्षण कराए यात्रियों को रेलवे मोबाइल पर मैसेज भेज दिया है। टिकट रद कराने वाले यात्रियों को एक भी पैसा नहीं कटेगा।

पटना के लिए शाम के बाद ट्रेन नहीं

पटना जाने के लिए शाम में साहिबगंज-इंटरसिटी एक्सप्रेस के बाद सीधा ट्रेन 11.30 बजे फरक्का एक्सप्रेस ही है। ऐसे में पटना जाने वाले यात्रियों को भी काफी परेशानी झेलनी पड़ेगी। हालांकि सप्ताह में तीन दिन रात में चलने वाली मालदा-पटना एक्सप्रेस का परिचालन होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.