Move to Jagran APP

ट्रीपल आइटी के तृतीय वर्ष की टीम बनी चैंपियन

भारतीय सूचना एवं प्रौद्योगिकी संस्थान (ट्रीपल आइटी) भागलपुर में सोमवार को तीन दिवसीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता (उद्यत्व-2019) संपन्न हो गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Feb 2020 10:36 PM (IST)Updated: Tue, 11 Feb 2020 06:10 AM (IST)
ट्रीपल आइटी के तृतीय वर्ष की टीम बनी चैंपियन
ट्रीपल आइटी के तृतीय वर्ष की टीम बनी चैंपियन

भागलपुर। भारतीय सूचना एवं प्रौद्योगिकी संस्थान (ट्रीपल आइटी) भागलपुर में सोमवार को तीन दिवसीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता (उद्यत्व-2019) संपन्न हो गई।

loksabha election banner

क्रिकेट प्रतियोगिता में तृतीय वर्ष की टीम विजयी रही। टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी द्वितीय वर्ष की टीम ने 121 रनों का लक्ष्य दिया, जिसे तृतीय वर्ष की टीम ने आसानी से हासिल कर लिया। टीम के कप्तान सौरभ और देवानंद का शानदार प्रदर्शन रहा। प्रतियोगिता में टग्स ऑफ वार, वॉलीबाल और कबड्डी की ट्रॉफी पर द्वितीय वर्ष की टीम ने कब्जा जमाया। फुटबॉल की चैंपियन तृतीय वर्ष की टीम रही। राजन बने सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी

विविध खेलकूद प्रतियोगिताओं में बेहतर प्रदर्शन के आधार पर सबसे अधिक 11 अंकों के साथ इलेक्ट्रानिक्स एंड कम्यूनिकेशन इंजीनियरिग ब्रांच के राजन कुमार को सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी घोषित किया गया। वहीं, पूजा कुमारी लंबी छलांग में अव्वल रही। समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में स्मार्ट सिटी भागलपुर के सीईओ सुनील कुमार उपस्थित थे। सीईओ और ट्रीपल आइटी के निदेशक प्रो. अरविंद चौबे ने प्रतिभागियों के बीच पुरस्कार वितरण किया। इस दौरान शिक्षक डॉ. धीरज सिन्हा, डॉ. गौरव कुमार, प्रो. धीरेंद्र कुमार सहित अन्य उपस्थित थे। लक्ष्य हासिल करने के लिए जोश और जज्बा जरूरी

स्मार्ट सिटी के सीईओ ने कहा कि लक्ष्य हासिल करने के लिए जोश और जज्बा जरूरी है। आप अपने ईमानदार प्रयास से हर क्षेत्र में सफलता का परचम लहरा सकते हैं। निदेशक ने कहा आपने पढ़ाई के साथ-साथ खेल में भी बेहतर प्रदर्शन किया है। यह पहली प्रतियोगिता थी। आगे इसे और विस्तार दिया जाएगा। कार्यक्रम में हैकथॉन की सफल टीम को भी पुरस्कृत किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.