संसू,सोनवर्षाराज (सहरसा)। सहरसा के सोनवर्षाराज थाना क्षेत्र के गाजीपैता गांव में शुक्रवार की रात मवेशी चोरी में असफल होने पर चोर ने पशुपालक को गोली मारकर घायल कर दिया। मिली जानकारी अनुसार विराटपुर पंचायत के गाजीपैता गांव निवासी श्रीलाल यादव दरवाजे पर सो रहे थे। इसी दौरान मवेशी चोरी की नीयत से पहुंचा चोर खूंटे से बंधे भैस को खोलने लगा।

इसी क्रम में पशुपालक श्रीलाल की नींद खुली और चोर को देख शोर मचाने लगा। हल्ला सुन आस-पड़ोस के लोगों के जगने पर चोर भैंस को छोड़ भागने लगा। जिसका पशुपालक व ग्रामीणों ने पीछा किया। इसी दौरान चोर ने गोली चला दी। जो श्रीलाल के बांये हाथ में लगता हुआ आर पार हो गयी। घटना बाद घायल को स्वजनों व ग्रामीणों की मदद से इलाज हेतु सोनवर्षाराज पीएचसी लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार बाद सदर अस्पताल सहरसा रेफर कर दिया गया।

इस बाबत थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। वहीं, स्‍थानीय लोगों की माने तो मवेशी चोरी का यह पहला मामला नहीं है। इस इलाके में लगातार मवेशी चोरी की घटनाएं हो रही है। शिकायत दर्ज कराने के बाद भी चोर का पता नहीं चल पाता है। 

आटो चालक से नगदी व मोबाइल लूटे

संसू, सोनवर्षाराज (सहरसा) : शुक्रवार को बसनही थाना क्षेत्र के मंगवार-दुर्गापुर मार्ग में स्मारक के निकट पूर्व से घात लगाए तीन हथियारबंद बदमाशों ने आटो चालक से नगदी व दो मोबाइल लूट फरार हो गये। बेलदौर थाना क्षेत्र के सकरहर गांव निवासी सबलू मुखिया अपनी आटो से बसनही थाना क्षेत्र के मोकमा स्थित अपनी बहन के ससुराल जा रहा था। इसी दौरान मंगवार-दुर्गापुर मार्ग में स्मारक के निकट पूर्व से घात लगाए तीन बदमाशों ने हथियार का भय दिखा आटो को रोक लिया। बदमाश सबलू के साथ मारपीट करते हुए नगदी नौ सौ रुपये के अलावा दो मोबाइल लूट फरार हो गये।

Edited By: Abhishek Kumar