Move to Jagran APP

अंधेरे में पुलिस चला रही तीर, एटीएम से कैश चोरी करने वाले गिरोह का नहीं पता चला सुराग

पुलिस गिरोह की पहचान का दावा कर रही है। पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान की गई है। लेकिन पुलिस सिर्फ गिरफ्तार करने का भरोसा ही दिलाती है।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Mon, 24 Dec 2018 08:55 PM (IST)Updated: Tue, 25 Dec 2018 02:44 PM (IST)
अंधेरे में पुलिस चला रही तीर, एटीएम से कैश चोरी करने वाले गिरोह का नहीं पता चला सुराग
अंधेरे में पुलिस चला रही तीर, एटीएम से कैश चोरी करने वाले गिरोह का नहीं पता चला सुराग

भागलपुर [जेएनएन]। एक के बाद एक एटीएम से कैश चोरी की घटना को अंजाम देने वाले दिया। एक साल के भीतर तकरीबन एक दर्जन एटीएम मशीन को बदमाशों ने निशाना बनाया है। लेकिन अबतक इन घटनाओं में संलिप्त बदमाशों को पुलिस अबतक पकड़ नहीं पाई है। हालांकि पुलिस गिरोह की पहचान का दावा जरूर कर रही है।

loksabha election banner

दस दिन पूर्व इशाकचक स्थित एसबीआइ और बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम मशीन को बदमाशों ने निशाना बनाया। मशीन काटकर बदमाशों ने एसबीआइ 20 लाख 60 हजार रुपये निकाल लिए थे, जबकि बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम मशीन से कैश नहीं ले सके। इससे पूर्व बदमाशों ने बबरगंज थाना के मोहद्दीनगर स्थित एसबीआइ और जोगसर टीओपी अंतर्गत आदमपुर स्थित एक्सिस एटीएम मशीन को निशाना बनाया था। फरवरी में एक ही रात में सबौर में कैनरा बैंक और इशाकचक थाना क्षेत्र अंतर्गत भोलानाथ पुल के पास स्थित एसबीआइ के एटीएम मशीन काटकर बदमाश कैश ले गए थे।

दोनों एटीएम मशीन काटकर बदमाशों ने 31 लाख रुपये चोरी की थी। हाल में हबीबपुर में भी एटीएम मशीन काटने की घटना को बदमाशों ने अंजाम दिया था। एक के बाद एक एटीएम मशीन काटने और कैश चोरी की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह का पुलिस अबतक पर्दाफाश नहीं कर सकी है। हालांकि पुलिस गिरोह की पहचान का दावा कर रही है। पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान की गई है। इन घटनाओं में संलिप्त एक बदमाश हाल ही में जेल से बाहर निकला है। झारखंड के साहिबगंज का रहने वाला है और वह भागलपुर में अपने परिचित के घर में शरण लेता है।

एसएसपी आशीष भारती ने कहा कि एटीएम मशीन को निशाना बनाने वाले बदमाशों की पहचान कर ली गई है। बदमाशों को पकडऩे के लिए कई जगहों पर छापेमारी की गई। घटना के बाद बदमाश भाग गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.