Move to Jagran APP

रोड पर टहल रही युवती का मनचलों ने खींचा दुपट्टा, गिरने से मौत, विरोध में महिलाओं ने पुलिस को चप्पल से पीटा

सहरसा के केशवपुरपट्टी में रोड किनारे टहल रही युवती की जान मनचलों ने ले ली। इससे युवती बाइक के चपेट में आ गयी और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। इससे आक्रोशित महिलाओं ने वहां पर पर पहुंची पुलिस को चप्पल से पीट दिया।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Sun, 04 Oct 2020 06:25 PM (IST)Updated: Sun, 04 Oct 2020 06:25 PM (IST)
रोड पर टहल रही युवती का मनचलों ने खींचा दुपट्टा, गिरने से मौत, विरोध में महिलाओं ने पुलिस को चप्पल से पीटा
सहरसा में युवती की मौत के बाद रोड जाम करते लोग

सहरसा, जेएनएन। बाइक सवार मनचलों की शरारत ने एक युवती की जान ले ली। आरोप चौकीदार के पुत्र और उसके दो मित्रों पर लगाया जा रहा है। यह भी कहा जा रहा है चौकीदार पुत्र शराब की तस्करी करता है। घटना से आक्रोशित लोगों का गुस्सा पुलिस पर फूटा। महिलाओं ने चौकी प्रभारी की चप्पलों से धुनाई कर दी। घटना पस्तपार पुलिस शिविर के केशवपुरपट्टी की है। 

loksabha election banner

यहां सुबह में खोखा कामती की बेटी बुलबुल कुमारी (19) अपने घर के समीप सड़क पर सहेलियों के साथ टहल रही थी। इसी दौरान पस्तपार शिविर के चौकीदार का पुत्र मिथुन कुमार अपने दो साथियों के साथ बाइक से जा रहा था। उसने बुलबुल का दुपट्टा खींच लिया, जिससे वह सड़क पर गिर गई। गिरने के दौरान वह उसी बाइक से टकराकर बुरी तरह से जख्मी हो गई। इलाज के लिए मधेपुरा ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद मनचले बाइक छोड़कर भाग निकले। इधर, मनचलों पर कार्रवाई करने और शराब कारोबारी को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए लोगों ने कहरा मोड़-पतस्पार सड़क को जाम कर हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर शिविर प्रभारी परशुराम दास ने मौके पर पहंचकर लोगों को समझाने की कोशिश की। लोगों ने कहा कि पस्तपार पंचायत के ठाढ़ी निवासी चौकीदार कलानंद पासवान का पुत्र मिथुन कुमार शराब की तस्करी करता है। पुलिस उसे संरक्षण देती है। इस दौरान लोगों को शंका हुई कि आरोपित मिथुन को शिविर में छिपाया गया है। इसके बाद महिलाओं ने शिविर प्रभारी की झाड़ुओं और चप्पलों से बुरी तरह से पिटाई कर दी। पतरघट ओपी प्रभारी अजीत कुमार व सअनि हरिशंकर चौधरी ने मौके पर पहुंचकर लोगों की एसपी से बात कराई। इसके बाद लोग शांत हुए। इधर, शिविर प्रभारी परशुराम दास ने कहा है कि मारपीट में उन्हें काफी चोट आई है। वर्दी का स्टार व बटन भी टूट गया है। पूरे मामले की जानकारी उच्च अधिकारियों को दे दी गई है। वे इलाज कराने के लिए निकल रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.