भागलपुर [जेएनएन]। सन्हौला थाना क्षेत्र के बड़ी रमासी गांव में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी को मार डाला। इसके बाद शव को मिट्टी में गाड़कर उसी घर में इत्मिनान से रह रही थी। जहां उसने शव को दबाया था, उसी जगह पर खाना खाती थी और सो भी रही थी। लेकिन भांडा तब फूटा जब शव से दुर्गंध फैलने लगी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

मृतक का कैलाश दास उर्फ कैलू (35) पिता स्व कलेश्वर दास पिछले शुक्रवार से ही लापता था। परिवार वालों ने काफी खोजबीन की लेकिन पता नहीं चला। इस बीच आरोपित पत्नी ने सन्हौला थाने पहुंचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई। लेकिन भांडा तब फूटा जब शव से दुर्गंध आने लगी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शव को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने मृतक की पत्नी सरिता देवी को गिरफ्तार कर लिया।

ग्रामीणों के अनुसार सन्हौला घोघा मुख्य जख बाबा स्थान के पास कैलू दास परिवार के साथ होटल और दुकान चलाता था। मृतक को दो पुत्र और एक पुत्री हैं। 15 वर्षीय बड़ा बेटा दयानंद कुमार बांका जिले के रजौन में खलासी का काम करता है। वहीं 13 वर्षीय बेटी जूली कुमारी और 10 वर्षीय छोटा बेटा देवनंदन कुमार घर पर ही रहकर दुकान व होटल चलाने में पिता का हाथ बंटाती थी। होटल चलाने के दौरान सरिता देवी से कई लोगों से अवैध संबंध था। कई युवकों का होटल व घर पर आना जाना लगा रहता था। इसको लेकर पति और पत्नी में हमेशा विवाद होता रहता था। इसी को लेकर उसने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी।

वहीं बड़े बेटे दयानंद दास ने बताया कि में रजौन में ट्रक का खलासी का काम कर रहा था कि अचानक मेरी बड़ी मम्मी की बेटी ने मुझे फोन किया कि तुम्हारे पिता जी कई दिनों से लापता हैं। इस खबर पर मैं घर आया तो घटना का पता चला। वहीं सन्हौला थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार का कहना है कि अवैध संबंध को लेकर वारदात को अंजाम दिया गया है। मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस