Move to Jagran APP

बिहार के जदयू विधायक गोपाल मंडल के पहुंचते ही भागलपुर में वर्षों से बंद पड़ी दुकान अचानक खुल गई

बिहार के भागलपुर जिले के गोपालपुर विधानसभा के जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल के पहुंचते ही भागलपुर में वर्षों से बंद पड़ी दुकान अचानक खुल गई। हालांकि उन्‍होंने कहा कि मैं दुकान पर कब्‍जा करने नहीं आया था।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Wed, 25 May 2022 04:37 PM (IST)Updated: Thu, 26 May 2022 03:40 PM (IST)
बिहार के जदयू विधायक गोपाल मंडल के पहुंचते ही भागलपुर में वर्षों से बंद पड़ी दुकान अचानक खुल गई
बिहार के जदयू विधायक गोपाल मंडल। भागलपुर जिले के गोपालपुर विधानसभा के एमएलए हैं।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। हमेशा चर्चा में रहने वाले भागलपुर जिले के गोपालपुर विधानसभा के जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल मंगलवार को अचानक दलबल के साथ तिलकामांझी हटिया रोड पहुंच गए। अचानक एक चिकित्सक के क्लिनिक के सामने विधायक को देख लोगों की बेचैनी बढ़ गई। दुकानदारों में कुछ ज्यादा बेचैनी बढ़ गई थी। किसी ने कहा कि विधायक किसी बंद दुकान का विबाद सुलझाने आए हैं। दुकान का ताला उनके आते ही खुल भी गया।

loksabha election banner

हालांकि विधायक गोपाल मंडल ने पूछे जाने पर दुकान पर कब्जा दिलाने जैसी बात को गलत बताया। विधायक ने कहा कि उन्हें दस्त और वायु विकार की शिकायत हुई तो डाक्टर मनोज राम की क्लिनिक चले आए। यहीं इलेक्ट्राल पाउडर का घोल पीया और कुछ देर के लिए डाक्टर की क्लिनिक के पास बैठ गया था। कहीं कोई यह बोल रहा है कि वह दुकान पर कब्जे के लिए आएं हैं तो वह झूठ है। उधर तिलकामांझी थाने में किसी पक्ष की तरफ से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

यहां बता दें कि बिहार के इस जदयू विधायक हमेशा चर्चा में रहते हैं। उनकी दबंगई की भी चर्चा होते रहती है। अक्‍सर कुछ ऐसा बयान भी दे देते हैं, जिसकी बाद में उनको सफाई देनी पड़ती है। बार बालाओं के साथ ठुमके लगाने से भी वे कभी कतराते नहीं। शादी समारोह में खूब डांस करते हैं। उनके खिलाफ कुछ जमीन के मामले दर्ज हैं।

यहां बता दें कि गोपाल मंडल जदयू के विधायक रहते हुए कई बार राजद और तेजस्‍वी यादव की प्रशंसा कर चुके हैं। साथ ही शराबबंदी को लेकर भी उनका बयान काफी आ चुका है। कोरोना के दौरान लॉकडाउन का उल्‍लंघन करने के एक मामले में उनपर प्राथमिकी भी हुई थी। साथ ही उनपर कई आचार संहिता उल्‍लंघन के मामले भी दर्ज हैं। हालांकि सभी में अदालत ने उन्‍हें रिहा कर दिया है। गोपाल मंडल की सबसे ज्‍यादा चर्चा उस समय हुई जब वे राजधानी एक्‍सप्रेस ट्रेन में अंडरबियर में घूम रहे थे।     


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.