जागरण टीम, मधेपुरा : मेडिकल कालेज में इलाजरत एक मरीज ने रविवार की देर शाम सुसाइड कर लिया। वो लंबे समय से बीमारी से जूझ रहा था। अपनी बीमारी से तंग आकर उसने ऐसा आत्मघाती कदम उठाते हुए सुसाइड कर लिया। जानकारी मुताबिक मृतक मरीज दस दिन पहले मेडिकल कालेज में इलाज के लिए भर्ती हुआ था। उसे दमा, डायबिटीज समेत अन्य कई बीमारियां थी।

सुसाइड करने वाला मरीज सुपौल के थुम्बा निवासी मुन्ना चौधरी (40) बताया जा रहा है। उसका इलाज चौथी मंजिल पर हो रहा था। रविवार को देर शाम शौचालय जाने की बात कहकर वह वार्ड से निकला। पांचवी मंजिल के रेलिंग पर गमछा बांधकर लटक गया। उसके भाई ने जब खोजबीन की तो पांचवी मंजिल पर लटका शव मिला। उसके बाद उसे उतारा गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस स्थल पर पहुंचकर जांच कर रही है।

रेलवे स्टेशन पर मिला युवक का शव

संवाद सूत्र, मधेपुरा : रेलवे स्टेशन के आरक्षण केंद्र के समीप 35 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला है। आरपीएफ ओपी के एएसआइ ने बताया कि रविवार को लोगों ने सूचना दी कि स्टेशन परिसर के बेंच पर एक युवक की शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही स्टेशन परिसर में पहुंचकर शव के पहचान की गई।

गम्हरिया थानाक्षेत्र के इटवा जीवछपुर निवासी शिव चंद्र साह के रूप में उसकी पहचान हुई है। उन्होंने बताया कि जीआरपी सहरसा को इसकी सूचना दी गई। जीआरपी की टीम मौके पर स्टेशन परिसर पहुंचकर कागजी प्रकिया पूरी कर शव को सहरसा ले गई। जीआरपी थाना प्रभारी रविंद्र कुमार सिंह ने बताया कि शव हो गई है। युवक लंबे समय से बीमारी से ग्रसित था।

आर्म्स एक्ट का आरोपित गिरफ्तार

संवाद सूत्र, ग्वालपाड़ा (मधेपुरा): प्रखंड क्षेत्र में पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस ने सहमकालीन अभियान चलाकर आर्म्स एक्ट के एक आरोपित को गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि समकालीन अभियान के दौरान शनिवार की रात थानाक्षेत्र के श्याम निवासी जयचंद याउदव को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपित पर आम्र्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज है। यह कई महीनों से फरार चल रहा है। शनिवार की रात पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Edited By: Shivam Bajpai