Move to Jagran APP

पटना से पूर्णिया जा रही पिकअप वैन को बदमाशों ने बनाया निशाना, इतने लाख का कीटनाशक लूट ले गए

बड़हिया-लखीसराय एनएच 80 पर दरियापुर के पास से अपराधियों ने वैन को निशाना बनाया। दो बाइक पर छह की संख्या में सवार थे सशस्त्र अपराधी दो घंटे में बरामद एक गिरफ्तार। उसकी कीमत करीब 50 लाख बताई जा रही है।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 04:22 PM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 04:22 PM (IST)
पटना से पूर्णिया जा रही पिकअप वैन को बदमाशों ने बनाया निशाना, इतने लाख का कीटनाशक लूट ले गए
लखीसराय के बड़हिया थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 80 पर दरियापुर के पास अपराधियों से बरामद लूटा गया कीटनाशक

लखीसराय, जेएनएन। पटना से पूर्णिया जा रही कीटनाशक लदी पिकअप वैन की लूट सशस्त्र अपराधियों ने बुधवार की रात कर ली। घटना लखीसराय जिले के बड़हिया थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 80 पर दरियापुर के पास घटी। हालांकि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कीटनाशक को बरामद कर लिया है। उसकी कीमत करीब 50 लाख बताई जा रही है। घटना में शामिल एक अपराधी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। एसपी सुशील कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस में यह जानकारी दी।

prime article banner

बुधवार की देर रात डुमरी मोड़ के पास घटना को दिया अंजाम 

एसपी ने बताया कि पटना से कीटनाशक दवा लदी पिकअप वैन (बीआर-01जीजी-5965) लेकर चालक मुंटुन कुमार एवं उपचालक सोनू कुमार पूर्णिया के लिए चला। बुधवार की देर रात बड़हिया थाना क्षेत्र के डुमरी मोड़ से दो अपाची बाइक पर सवार छह अपराधी पीछा करने लगा। संबलगढ़ दरियापुर के समीप ओवरटेक करके हथियार के बल पर पिकअप वैन को चालक समेत अगवा कर लिया। चालक एवं उपचालक को चार की संख्या में अपराधियों ने कन्या प्राथमिक विद्यालय डुमरी में बिठा लिया। दो अपराधी पिकअप वैन को लेकर खुटहाडीह गांव ले जाकर मदन ङ्क्षसह के निर्माणाधीन मकान में सभी कीटनाशक को उतार लिया। फिर पिकअप वैन को वापस डुमरी लाकर चालक एवं उपचालक को उसमें बिठाकर पटना जिला के रामपुर डुमरा पेट्रोल पंप के पास ले जाकर छोड़ दिया। वहां से चालक और उपचालक पिकअप वैन से रिटर्न बड़हिया थाना पहुंचकर पुलिस को आपबीती बताई। सूचना पर एसपी ने एसडीपीओ रंजन कुमार एवं थानाध्यक्ष डीके पांडेय के नेतृत्व में टीम का गठन किया। दो घंटा के अंदर पुलिस टीम ने खुटहाडीह के मदन ङ्क्षसह के निर्माणाधीन घर से सभी कीटनाशक को बरामद कर लिया। साथ ही मदन ङ्क्षसह को भी गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में पांच अन्य अपराधियों की भी पहचान कर लेने के बाद पुलिस उसकी खोज में छापामारी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.