संवाद सूत्र, केनगर, पूर्णिया: आखिरी इंस्टा रील...नदी किनारे फेसबुक-इंस्टाग्राम रील्स और वीडियो बनाना दो छात्रों को महंगा पड़ गया। दोनों को अपनी जान गंवानी पड़ी। वीडियो बनाने के दौरान फिसलने से दोनों छात्र नदी की तेज धार में बह गए और डूबने से दोनों की मौत हो गई। वारदात से कुछ देर पहले ही दोनों छात्रों ने अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर भी डाला था। घटना के दौरान एक अन्य छात्र भी वहां मौजूद था, जो वारदात के बाद वहां से फरार हो गया। घटना पूर्णिया-सहरसा रेलखंड पर वनभाग रेलवे पुल के नीचे कारी कोसी में घटी है।

घटना की सूचना मिलते ही केनगर सीओ व पुलिस की मौजूदगी में दोनों छात्रों का शव बरामद कर लिया गया है। मृतकों की पहचान शहर के मधुबनी वार्ड नंबर एक निवासी अरुण महलदार के पुत्र राहुल कुमार व सरसी थाना क्षेत्र के कादरगंज वार्ड नंबर आठ निवासी सुशील मेहता के पुत्र विवेक कुमार उर्फ रीतेश के रुप में हुई है। राहुल अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था। पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया मेडिकल कालेज अस्पताल भेज दिया है।

दोपहर में वीडियो बनाने निकले थे तीनों छात्र

जानकारी के अनुसार मधुबनी में ही एक लाज में रहने वाला विवेक उर्फ रीतेश अपने साथी राहुल कुमार व एक अन्य के साथ स्नान करने व टिक टाक वीडियो बनाने कारी कोसी गया था। इस दौरान उन लोगों ने कुछ वीडियो भी बनाई। बाद में विवेक व राहुल नदी में स्नान करने लगा और साथ में मौजूद एक अन्य छात्र वीडियो बनाने लगा। इसी क्रम में दोनों तेज धारा की चपेट में आ गया। यह देख तीसरा साथी वहां से फरार हो गया।

इससे पूर्व कुछ वीडियो उन लोगों ने इस्ट्राग्राम पर अपलोड भी कर दिया था। घटना के कारण का राज उसी वीडियो से खुला है। पुलिस तीसरे छात्र की तलाश कर रही है। इधर घटना की सूचना पर नदी पर आसपास के गांवों की लोगों की भीड़ जमा हो गई। नदी तट के साथ-साथ शवों के अस्पताल पहुंचने पर स्वजनों के कारुणिक कुंदन से माहौल गमगीन हो गया।

Edited By: Shivam Bajpai