Move to Jagran APP

अखबार विक्रेता को हथियारबंद अपराधियों ने लूटा, विरोध करने पर की पिटाई

लॉकडाउन में कम हुई आपराधिक घटनाओं में अनाचक बढ़ोतरी हो गई है। सुबह-सुबह एक समाचार पत्र विक्रेता को कुछ हथियारबंद अपराधियों ने लूटपाट की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Thu, 21 May 2020 01:54 PM (IST)Updated: Thu, 21 May 2020 01:54 PM (IST)
अखबार विक्रेता को हथियारबंद अपराधियों ने लूटा, विरोध करने पर की पिटाई
अखबार विक्रेता को हथियारबंद अपराधियों ने लूटा, विरोध करने पर की पिटाई

भागलपुर, जेएनएन। टीएनबी कॉलेज मोड़ के समीप अलसुबह हथियारबंद अपराधियों ने एक अखबार विक्रेता से लूटपाट की। अपराधी चार की संख्या में थे, जिन्होंने लूटपाट के दौरान चंपानगर के तुलसी मिश्रा लेन निवासी पवन कुमार को पिस्टल के बट से मारकर घायल कर दिया। उनसे 15 सौ रुपये और मोबाइल लूट लिया। पीडि़त ने घटना की जानकारी विश्वविद्यालय पुलिस को दी, जिसके बाद विश्वविद्यालय थाना प्रभारी श्रीकांत चौहान घटनास्थल पर पहुंचे। पवन ने चार अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध केस दर्ज कराया है।

loksabha election banner

पवन के मुताबिक वे स्टेशन स्थित सेंटर से अखबार लेने प्रतिदिन सुबह साइकिल से जाते थे। रोज की तरह सुबह साइकिल से ही स्टेशन की तरफ निकले। टीएनबी मोड़ से कुछ ही दूर पहले चार बदमाशों ने उनका रास्ता रोक लिया। दो बदमाशों ने हाथ में कट्टा लिया था, एक के हाथ में लोहे का पसियानी और चौथे के पास रॉड था। अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और गाली गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। एक नाटे कद के अपराधी ने उनके सिर पर कट्टे के बट से वार कर दिया। वे डर के कारण विरोध नहीं कर सके। घटना के बाद वे बदहवास परबत्ती की तरफ भागे, जहां तातारपुर थाने की गश्ती गाड़ी मौजूद थी। उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी तो गश्ती गाड़ी बदमाशों की टोह लेने के लिए गई। लेकिन वे लोग भाग निकले थे।

इस इलाके में पूर्व में भी कई वारदात हुई है। इस रास्ते अक्सर मोबाइल छिनतई की वारदात होती रहती है। सुबह के समय इस तरह की वारदात को अंजाम देकर अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है। सिटी डीएसपी राजवंश ने कहा कि पीडि़त के बयान पर केस दर्ज कर लिया गया है। वरीय अधिकारियों के निर्देश पर आरोपित की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।

लॉकडाउन में जिले में अापराधिक घटनाओं की संख्या कमी थी। लेकिन इधर से कुछ घटना फ‍िर शुरू हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.