Move to Jagran APP

भागलपुर जेडीयू सांसद को आड़े हाथ लेते हुए तेजस्वी ने साधा सीएम नीतीश पर निशाना, कहा- अपराधी हो गए भगवान...

9 जुलाई को भागलपुर से जेडीयू सांसद अजय मंडल के घर से कुख्यात कपिल की गिरफ्तारी पर विपक्ष हमलावर हो गया है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े किए हैं। पढ़ें पूरी खबर...

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Sun, 11 Jul 2021 05:11 PM (IST)Updated: Sun, 11 Jul 2021 05:11 PM (IST)
भागलपुर जेडीयू सांसद को आड़े हाथ लेते हुए तेजस्वी ने साधा सीएम नीतीश पर निशाना, कहा- अपराधी हो गए भगवान...
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर साधा निशाना।

ऑनलाइन डेस्क, भागलपुर। जेडीयू सांसद अजय मंडल के घर से हुई कुख्यात कपित यादव की गिरफ्तरी का मामला अब पूरी तरह राजनीतिक रुख पकड़ चुका है। मामले में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार अब अपनी इस उपलब्धि पर फूले नहीं समा रहे हैं।

loksabha election banner

इंटरनेट मीडिया पर तेजस्वी ने कहा, 'नीतीश कुमार के सांसद कांट्रैक्ट किलर और दुर्दांत हत्यारों को अपने आवास में छिपा कर रखते हैं। पकड़े जाने पर कहते है ये अपराधी ही मेरे भगवान है। बिहार में अपराधियों के सबसे बड़े संरक्षक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी इस उपलब्धि पर फूले नहीं समा रहे है। मजाल कोई उनसे इस पर सवाल करें?'


इससे पहले भागलपुर सांसद अजय मंडल पर निशाना साधते हुए युवा आरजेडी के प्रदेश प्रवक्ता अरुण यादव ने भी सांसद पर हमला करते हुए कहा है कि अपराधियों को संरक्षण दिया जा रहा है । यही कारण है कि राज्‍य में अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है।

कुख्यात के ऊपर दर्ज है कई मामले

  • भागलपुर के अपराधियों में कपिल यादव का नाम बड़ा है। वो तेरे नाम गिरोह का सक्रिय सदस्य बताया जा रहा है। उसपर कुल 22 मामले दर्ज हैं।
  • इसमें हत्‍या, लूट, रंगदारी समेत अन्‍य हैं। इंजीनियरिंग कॉलेज के पास नर्स अंजनी की हत्‍या में कपिल का ही हाथ था। उसकी हत्‍या की सुपारी कपिल ने ही ली थी।
  • पिछले माह छोटी खंजरपुर चौक के पास हनी साह के घर गोलीबारी के बाद पुलिस उसकी तलाश में लगातार छापेमारी कर रही थी।
  • कपिल मूलरूप से नाथनगर प्रखंड के भतोड़िया गांव का रहने वाला है।
  • एसएसपी निताशा गुड़िया के नेतृत्व में पुलिस टीम लगातार उसकी धर पकड़ के लिए लगातार मॉनिटिरिंग कर रही थी।
  • कपिल की गिरफ्तारी उस समय हुई, जब वो जेडीयू सांसद अजय मंडल से सड़क निर्माण के टेंडर मांगने गया था।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.