संवाद सूत्र हवेली, खड़गपुर (मुंगेर)। बिहार विधानसभा उपचुनाव 2021: 'आप लोग एक बार मुझ पर भरोसा करिए, लालू जी (Lalu Yadav) ने सामाजिक न्याय दिलाया। राजद की सरकार बनी, तो हम आर्थिक न्याय दिलाएंगे।' ये बातें मंगलवार को हवेली खड़गपुर के आरएसके उच्च विद्यालय चुनावी सभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कही। तेजस्वी ने खडग़पुर के साथ-साथ टेटिया बंबर और तारापुर में भी जनता से रूबरू हुए।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि एनडीए के शासन में बेरोजगारी बढ़ी है, भ्रष्टाचार और अपराध बढ़ा है। महंगाई की मार से हर कोई परेशान है। राजद बहुमत में आया तो आप सभी को पढाई, दवाई, कमाई, सुनवाई, कार्रवाई और सिंचाई वाली सरकार देंगे। सात निश्चय योजना में कोई काम सही से नहीं हुआ। तेजस्वी यादव के नेतृत्व में किसी को डरने की जरूरत नहीं है। सूबे में 5.5 लाख पद खाली हैं, युवा रोजगार के लिए भटक रहे हैं। नीति आयोग की रिपोर्ट में सबसे अंतिम पायदान पर बिहार है।

पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी ने कहा कि राजद प्रत्याशी अरुण कुमार साह के पक्ष में मतदान करने की अपील की। पूर्व सांसद लवली आनंद ने कहा कि आनंद मोहन को साजिश के तहत जेल में बंद किया गया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री जयप्रकाश नारायण यादव ने कहा कि खड़गपुर और टेटिया बंबर के लोगों का ऋण चुकता नहीं कर सकते। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने कहा कि आज उप चुनाव मंत्री, विधायक और सांसद घूम रहे हैं, जनता की सुध लेते तो उनका भला भी होता।

यह भी पढ़ें- Impact of Jagran News: बौंसी नगर पंचायत पहुंचे एक दर्जन से ज्यादा सफाई कर्मी, एजेंसी से मांगा गया स्पष्टीकरण

इस चुनावी सभा की अध्यक्षता नगर राजद अध्यक्ष पंकज कुमार यादव, व संचालन गजनफर अली खान ने किया। इस मौके पर विधायक सुरेंद्र यादव, मंजू अग्रवाल, पूर्व विधायक संजय यादव, रामदेव यादव, सुरेश पासवान, प्रदेश महासचिव डा. चक्रपाणि हिमांशु, विनोद श्रीवास्तव, जिलाध्यक्ष देवकीनंदन ङ्क्षसह, योगेश्वर गोस्वामी, विपिन खिरहरी, ईशु यादव सहित कई थे।

Edited By: Shivam Bajpai