Move to Jagran APP

राजद में मची उठापटक के बीच तेजस्‍वी ने राज्‍यपाल से की भेंट, कहा- विपक्ष की आवाज दबा रही नीतीश सरकार

बिहार में मंगलवार को राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) में हुई राजनीतिक उठा-पटक के बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अचानक राजभवन पहुंचे। उन्‍होंने शाम में राज्यपाल फागू चौहान से मुलाकात की।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Tue, 23 Jun 2020 07:28 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jun 2020 10:49 PM (IST)
राजद में मची उठापटक के बीच तेजस्‍वी ने राज्‍यपाल से की भेंट,  कहा- विपक्ष की आवाज दबा रही नीतीश सरकार
राजद में मची उठापटक के बीच तेजस्‍वी ने राज्‍यपाल से की भेंट, कहा- विपक्ष की आवाज दबा रही नीतीश सरकार

पटना, जेएनएन। बिहार में मंगलवार को राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) में हुई राजनीतिक उठा-पटक के बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अचानक राजभवन पहुंचे। उन्‍होंने शाम में राज्यपाल फागू चौहान से मुलाकात की। बताया जाता है कि आरक्षण को लेकर उन्‍होंने राज्‍यपाल को ज्ञापन सौंपा। बता दें आज ही राजद के पांच विधान पार्षदों ने पार्टी से नाता तोड़ते हुए जनता दल यूनाइटेड (जदयू) में शामिल हो गए। विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह ने उन्‍हें अलग गुट की मान्‍यता भी दे दी है।  

loksabha election banner

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मंगलवार की शाम में राजभवन पहुंचे और उन्होंने राज्यपाल फागू चौहान से भेंट की। आरक्षण मामले को लेकर ज्ञापन सौंपा। इतना ही नहीं, राजद विधान पार्षदों के जदयू में शामिल होने को लेकर तेजस्‍वी ने नीतीश सरकार की जमकर शिकायत की। उन्‍होंने कहा कि बिहार में जिस तरीके से विपक्ष की आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है, यह असंवैधानिक है। उन्‍होंने राज्‍यपाल को भी इन बातों से अवगत कराया। उन्होंने कहा कि सरकार बिहार का विकास छोड़कर विरोधी पार्टियों को तोड़ने में लगी है। 

राज्यपाल से मुलाकात के बाद बाहर निकले तेजस्वी यादव ने मीडिया से भी बात की। उन्‍होंने नीतीश सरकार के खिलाफ जमकर भड़ास निकाला। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार घर में छुपकर यही काम कर रहे थे। उनको विकास से तो कोई मतलब है नहीं। वे सिर्फ इसी सब काम में अपना एनर्जी लगाए हुए हैं। उन्हें सिर्फ कुर्सी चाहिए, लेकिन बिहार की जनता आने वाले कुछ दिनों में सबक सिखायेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.