सहरसा, जेएनएन। सहरसा के सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर रविवार को नगर पंचायत के उच्च विद्यालय खेल मैदान में राजद उम्मीदवार जफर आलम के समर्थन में आयोजित सभा के दौरान प्रतिपक्ष के नेता सह पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे नीतीश कुमार ने ठगा नहीं है। उन्‍होंने शराबबंदी के बहाने भी तंज कसा।

 

नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने कहा कि कहने के लिए बिहार में शराबबंदी है, लेकिन इसकी होम डिलीवरी जारी है। पुलिस वाले वसूली में लगे हुए हैं। यह शराबबंदी नहीं है, बल्कि इस नाम पर पलटू चाचा अपनी पॉकेट को भर रहे हैं। आलम यह है कि बिहार में घोटालेबाज चूहा है। कभी वह शराब पी जाता है, कभी बांध काट देता है। 

उन्‍होंने कहा कि बिहार में भ्रष्टाचार और अपराध चरम पर है, फिर भी 'नीतीशे कुमार है' का नारा दे रहे हैं। नीतीश कुमार और सुशील कुमार मोदी बोलते हैं कि बिहार गरीब राज्य है। इन लोगों के 15 साल सत्ता में रहने के बावजूद बिहार गरीब कैसे हो गया। बिहार को विशेष राज्य का दर्जा तक नहीं मिल सका। उन्‍होंने कहा कि जिस राज्य में डीजीपी असुरक्षित हैं, तो जनता कैसे सुरक्षित रह सकती है। 

बता दें कि तेजस्‍वी के भाषण के पहले वहां भीड़ में काफी भगदड़ मच गई थी। तेजस्‍वी उस समय मंच पर ही थे। भगदड़ के दौरान काफी कुर्सियां तोड़ी गईं। एक-दूसरे पर कुर्सियों 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस