सहरसा [जेएनएन]। शहर के वार्ड नंबर 31 हटियागाछी मोहल्ले में एक निजी शिक्षक ने प्रेमिका से मोबाइल पर बात करने के दौरान ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। निजी शिक्षक सुपौल जिले के रतनपुरा का रहने वाला था और सहरसा में एक दोस्त के साथ भाड़े के मकान में रहता था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार नवनीत मिश्रा (27) प्रेमिका से मोबाइल पर बात कर रहा था। इसी दौरान दूसरे कमरे में चला गया और छत के सहारे गमछा बांधकर फांसी से लटक गया। सुबह मौत की सूचना मिलने पर पहुंचे परिजनों का कहना था कि रात में उसने अपनी चाची से मोबाइल पर बात की थी और कहा था कि आज अंतिम दिन खाने का है। परिजन किसी पर कोई आरोप नहीं लगा रहे थे। वहीं साथ में रह रहे दोस्त का कहना था कि वह सो रहा था। इसी दौरान उसने दूसरे कमरे में जाकर फांसी लगा ली। सुबह घर से फोन आने पर जब नवनीत मोबाइल रिसीव नहीं कर रहा था तो उसने दूसरे कमरे में जाकर देखा तो वह फंदे से लटका हुआ था।

मौके पर सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी, थानाध्यक्ष राजमणि ने पहुंचकर मामले की छानबीन की। एसडीपीओ ने बताया कि मृतक विद्यार्थी के साथ-साथ शिक्षक का काम करता था। प्रथम दृष्टया छानबीन में पता चला कि मोबाइल पर किसी लड़की से बातचीत के दौरान शिक्षक नवनीत मिश्रा ने आत्महत्या की है। इस मामले में साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। यूडी कांड अंकित कर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021