Move to Jagran APP

सुबोध की हत्या करने के बाद राइफल ले भागे अपराधी

मधेपुरा जिले के चौसा थानाक्षेत्र अंतर्गत चिरौरी अजगैवा बहियार में नींद में सुबोध को सिर पीठ व गले के पास गोली मारने के बाद अपराधी उसका राइफल भी ले गए।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Mon, 01 Jun 2020 02:01 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jun 2020 02:01 PM (IST)
सुबोध की हत्या करने के बाद राइफल ले भागे अपराधी
सुबोध की हत्या करने के बाद राइफल ले भागे अपराधी

भागलपुर, जेएनएन। बिहपुर के मिलकी गांव के वार्ड सात निवासी सुबोध यादव का शव सुबह उसके घर पहुंचा। शव का पोस्टमार्टम रात को ही करा लिया गया था। शव के घर आते ही घर में कोहराम मच गया। सुबोध का भी आपराधिक इतिहास रहा है। सुबोध पर हत्या, लूट, रंगदारी व आर्म्‍स एक्ट का मामला दर्ज है।

loksabha election banner

सुबोध की गोली मारकर हत्या की गई

शुक्रवार की देर रात में मधेपुरा जिले के चौसा थानाक्षेत्र अंतर्गत चिरौरी अजगैवा बहियार में नींद में सुबोध को सिर, पीठ व गले के पास गोली मारने के बाद अपराधी उसका राइफल भी ले गए। ऐसी चर्चा है कि सुबोध की हत्या उसके राइफल के लिए ही उसे करीब से जानने वाले अपराधी ने किया है। जिस समय बासा पर सुबोध की गोली मारकर हत्या की गई, उस समय कुछ ही दूरी पर उसका पिता शिव यादव व छोटा भाई निरंजन यादव भी सोया था। इस बावत छोटे भाई ने चौसा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें उसने नवगछिया के धोबनिया निवासी अंग्रेज यादव, मधेपुरा जिला के चौसा थाना क्षेत्रन्तर्गत नाढ़ाडीह निवासी अवधेश यादव, खोपडिय़ा-लौआलगाम के रूदल सिंह समेत अन्य कई अज्ञात को आरोपी बनाया गया है।

मुख्य आरोपी अंग्रेज यादव सुबोध का रिश्तेदार भी है

चौसा थानाध्यक्ष महेश कुमार रजक ने बताया कि हत्याकांड का मामला दर्ज कर नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है। कहा जा रहा है कि घटना का मुख्य आरोपी अंग्रेज यादव सुबोध का रिश्तेदार भी है। सुबोध तीन भाईयों में दूसरे नंबर पर था। वह चौसा थानाक्षेत्र अंतर्गत चिरौरी अजगैवा बहियार में अपने बासा पर मकई की फसल तैयारी करा रहा था। इधर रविवार को शव के बिहपुर के मिलकी गांव पहुंचने पर पत्नी शांति देवी, पुत्री पूजा, खुशबू, ब्यूटी व पुत्र गुलशन व कार्तिक, पिता शिव यादव, भाई अनिल यादव, निरंजन यादव का रो रोकर बुरा हाल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.