Move to Jagran APP

छात्र नेता ने डिप्टी मेयर को दी धमकी, कहा-कुलपति को मारा अब तुम्हारी बारी

एनएसयूआइ के विवि संयोजक और डिप्टी मेयर के बीच बातचीत का एक ऑडियो वायरल होने से सनसनी फैल गई है। इस ऑडियो में छात्र नेता ने उपमहापौर को जान से मारने की धमकी दी है।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Mon, 10 Dec 2018 06:35 PM (IST)Updated: Mon, 10 Dec 2018 06:35 PM (IST)
छात्र नेता ने डिप्टी मेयर को दी धमकी, कहा-कुलपति को मारा अब तुम्हारी बारी
छात्र नेता ने डिप्टी मेयर को दी धमकी, कहा-कुलपति को मारा अब तुम्हारी बारी

भागलपुर (जेएनएन)। नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (एनएसयूआइ) के विश्वविद्यालय संयोजक छात्र नेता बमबम प्रीत और नगर निगम के डिप्टी मेयर के बीच बातचीत का एक ऑडियो वायरल होने से सनसनी फैल गई है। इस ऑडियो में बमबम प्रीत डिप्टी मेयर राजेश वर्मा को फोन कर तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के कुलपति और शिक्षकों के बारे में आपत्तिजनक बातें कह रहा है। इसके अलावा डिप्टी मेयर से कहा कि कुलपति को मार डाला है, अब तुम्हारी बारी है। उसने कहा है कि कुलपति भ्रष्टाचार में लिप्त थे। इस कारण मारा है। कई प्रोफेसर भी मरे हैं और कई मारे जाएंगे।

loksabha election banner

लगाए गंभीर आरोप, लेकिन सबूत पर साधी चुप्पी

इस तरह की बात पर डिप्टी मेयर ने कहा कि शिक्षाविद के बारे में ऐसी बातें शोभा नहीं देती है तो उसने फिर से उन्हें धौंस दिखाते हुए कहा कि कुछ करना है तो कर ले। डिप्टी मेयर से कहा कि तुम गुंडे, बदमाश को पास में बैठाते हो। इस बात पर जब उन्होंने ऐसे लोगों का नाम पूछा तो बमबम ने चुप्पी साध ली और बात बदल दी। इसके बाद कहा कि आप मुझसे भेंट कर लीजिए, जो संभावनाएं हैं। वो टल जाएगी।

छात्र नेता बमबम प्रीत और उपमहापौर राजेश वर्मा

सोशल मीडिया पर किया है पोस्ट

उप महापौर ने यह ऑडियो सोशल साइट पर पोस्ट किया है। उन्होंने अपनी पोस्ट पर लिखा है कि यह ऑडियो छठ के आसपास का है। गौरतलब है कि बमबम प्रीत को लॉ एंड आर्डर इंस्पेक्टर विजय कुमार ने काली पूजा विसर्जन के दौरान मुसहरी घाट पर शराब के नशे में हंगामा करते हुए गिरफ्तार किया था। हालांकि डिप्टी मेयर द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद ही जब ऑडियो की जांच होगी तो इसकी सत्यता का पता चलेगा। अभी लाजपत पार्क में जलमीनार निर्माण को लेकर डिप्टी मेयर के विरूद्ध एनएसयूआइ और कांग्रेस ने मोर्चा खोला हुआ है। इस ऑडियो के वायरल होने को इसी से जोड़कर देखा जा रहा है।

करेंगे लिखित शिकायत

डिप्टी मेयर ने कहा है कि वे पारिवारिक कार्यक्रम को लेकर शहर से बाहर हैं। इसकी जानकारी उन्होंने जिले के पुलिस अधिकारियों को दे दी है। शहर लौटते ही वे बमबम प्रीत की धमकी को लेकर संबंधित थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराएंगे।

टेंपरिंग कर जारी किया गया ऑडियो

एनएसयूआइ के छात्र नेता बमबम प्रीत ने कहा कि उसकी कही बातों को तोड़ मरोड़कर डिप्टी मेयर पेश कर रहे हैं। उन्होंने वीसी के मरने वाली बात भ्रष्ट्राचार को लेकर कही है। वहीं अन्य शिक्षकों के मरने वाली बात उसने नहीं की है। ऑडियो में टेंपरिंग करने के बाद इसे जारी किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.