Move to Jagran APP

राज्य स्तरीय मोइनुल हक कप फुटबॉल टूर्नामेंट : सारण, अरवल, बांका और किशनगंज अगले दौर में Banka News

70वें मोइनुल हक फुटबॉल टूर्नामेंट के तीसरे दिन चार मुकाबले खेले गए। इनमें से सारण अरवल बांका व किशनगंज ने अपने प्रतिद्वंद्वियों को शिकस्त देकर अगले दौर में प्रवेश कर लिया।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Thu, 12 Dec 2019 09:03 AM (IST)Updated: Thu, 12 Dec 2019 09:03 AM (IST)
राज्य स्तरीय मोइनुल हक कप फुटबॉल टूर्नामेंट : सारण, अरवल, बांका और किशनगंज अगले दौर में Banka News
राज्य स्तरीय मोइनुल हक कप फुटबॉल टूर्नामेंट : सारण, अरवल, बांका और किशनगंज अगले दौर में Banka News

बांका, जेएनएन। 70वें मोइनुल हक फुटबॉल टूर्नामेंट के तीसरे दिन चार मुकाबले खेले गए। इनमें से सारण, अरवल, बांका व किशनगंज ने अपने प्रतिद्वंद्वियों को शिकस्त देकर अगले दौर में प्रवेश कर लिया। शहर के आरएमके मैदान पर तीन व बाराहाट के भेड़ामोड़ मैदान पर एक मैच खेला गया।

prime article banner

आरएमके मैदान पर मेजबान बांका ने रोमांचक मुकाबले में जमुई को शिकस्त दी। वहीं, मुजफ्फरपुर को सारण ने पराजित किया। बुधवार का पहला मुकाबला सारण एवं मुजफ्फरपुर के बीच खेला गया। सारण की ओर से एक मात्र गोल दस नंबर के खिलाड़ी विशाल कुमार ने किया। मुजफ्फपुर की टीम अंत तक मैच को अपने पक्ष में करने में विफल रही।

अरवल ने जहानाबाद को 4-0 से दी शिकस्त

दूसरे मुकाबला अरवल और जहानाबाद के बीच खेला गया, जिसमें अरवल ने जहानाबाद को एकतरफा मुकाबले में 4-0 से करारी शिकस्त दी। तीसरा मैच बांका और जमुई के बीच खेला गया। मैच के पहले हाफ में जमुई की टीम ने 44 वें मिनट में पहला गोल कर मेजबान बांका पर बढ़त बना ली थी, लेकिन दूसरे हाफ के 87वें मिनट में बांका के कृष्णा भुइंया ने गोल कर मैच को बराबरी पर ला दिया। इसके बाद रेफरी द्वारा अतिरिक्त समय दिया गया। उसमें बांका की ओर से पांच गोल किए गए। जबकि जमुई ने तीन गोल किए। इस तरह मेजबान बांका ने जमुई को हरा कर अगले दौर में प्रवेश कर लिया।

किशनगंज ने लखीसराय को 2-0 से दी शिकस्त

चौथा मुकाबला बाराहाट के भेड़ामोड़ मैदान पर किशनगंज और लखीसराय के बीच खेला गया। किशनगंज ने एकतरफा मुकाबले में लखीसराय को 2-0 से हरा दिया। गुरुवार को तीन मैच खेले जाएंगे। दो मैच आरएमके मैदान पर व एक मैच भेड़ामोड़ मैदान पर खेला जाएगा। रोहतास बनाम सहरसा, मुंगेर बनाम खगडिय़ा और भागलपुर बनाम सीतामढ़ी के बीच मैच होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.