Move to Jagran APP

Bihar Crime : SBI के प्रबंधक की गोली मारकर हत्या, मैनेजर का बेगूसराय, भागलपुर, नवगछिया और मधेपुरा से था संबंध

Bihar Crime नवगछिया में शनिवार की देर रात स्टेट बैंक प्रबंधक अजंत कुमार चौधरी की गोली मार कर हत्या कर दी गई। वे बेगूसराय के बरौनी रिफाइनरी क्षेत्र के बीआसी शाखा में तैनात थे।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Sun, 06 Sep 2020 10:41 AM (IST)Updated: Sun, 06 Sep 2020 11:51 AM (IST)
Bihar Crime : SBI के प्रबंधक की गोली मारकर हत्या, मैनेजर का बेगूसराय, भागलपुर, नवगछिया और मधेपुरा से था संबंध
Bihar Crime : SBI के प्रबंधक की गोली मारकर हत्या, मैनेजर का बेगूसराय, भागलपुर, नवगछिया और मधेपुरा से था संबंध

भागलपुर, जेएनएन।Bihar Crime :  नवगछिया पुलिस जिला के बिहपुर थाना क्षेत्र के दयालपुर बगरी के समीप शनिवार की देर रात स्टेट बैंक प्रबंधक अजंत कुमार चौधरी की गोली मार कर हत्या कर दी गई। चौधरी बेगूसराय के बरौनी रिफाइनरी क्षेत्र के बीआसी शाखा में तैनात थे। हत्यारे उनकी गतिविधि से वाकिफ थे। जैसे ही वह बाइक से दयालपुर बगरी रेलवे ओवर ब्रिज के पास एनएच 31 के पास पहुंचे। घात लगाए बदमाशों ने पीछे से गोली मार दी। गोली उनके पीठ में लगी। वह वहीं गिर गए। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। पास से गुजर रहे एक ट्रक चालक ने झंडापुर चौकी पुलिस की गश्ती दल को घटना की जानकारी दी। गश्ती दल मौके पर पहुंची। चौधरी दम तोड़ चुके थे। पुलिस उनके शव को झंडापुर चौकी लेकर आई। घटना की जानकारी पर नवगछिया एसपी स्वप्ना जी मेश्राम के निर्देश पर पुलिस इलाके में बदमाशों की धर पकड़ के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। पुलिस को फिलहाल हत्या में शामिल किसी बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता नहीं मिली है।

loksabha election banner

मधेपुरा सिविल कोर्ट में लोक अभियोजक हैं

झंडापुर पुलिस अजंत चौधरी की पहचान बैंक से निर्गत पहचान पत्र से की। उनके परिजन को घटना की जानकारी दी। उनकी पत्नी बेबी देवी, पुत्र राहुल, पुत्री स्वीटी तिलकामांझी स्थित आवास से नवगछिया पहुंच गए हैं।चौधरी का ननिहाल बिहपुर के भ्रमरपुर में ही है, वहां से भी काफी संख्या में लोग नवगछिया पहुंच गए हैं। घटना को लेकर तनाव का माहौल है। सभी स्तब्ध हैं। अजंत चौधरी के पिता इंद्रकांत चौधरी मधेपुरा सिविल कोर्ट में लोक अभियोजक हैं। वह भी घटना की सूचना पर वहां से चल चुके हैं। अजंत चौधरी मूल रूप से मधेपुरा के रहने वाले थे।

हत्‍यारों ने की थी रेकी

पुलिस की प्रारंभिक तफ्तीश में यह जानकारी सामने आई है कि अजंत प्रत्येक शनिवार को बेगूसराय से भागलपुर आते थे। यहां तिलकामांझी स्थित किराए के मकान में उनकी पत्नी और बच्चे रहते थे। परिवार के साथ पूरा रविवार बिताने के बाद सोमवार की सुबह बेगूसराय लौट जाते थे। एसडीपीओ दिलीप कुमार, झंडापुर चौकी प्रभारी शिव प्रसाद रमानी का कहना है कि हत्यारों ने उनके इसी गतिविधि की रेकी कर हत्या को अंजाम दिया होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.