Move to Jagran APP

पैक्स चुनाव : SSP ने की बैठक, बदमाशों को गिरफ्तार करने को कहा, पुख्ता सुरक्षा इंतजाम के दिए निर्देश Bhagalpur News

एसएसपी ने कहा कि पांच चरणों में पैक्स चुनाव होने वाला है। चुनाव के दौरान अशांति फैलाने वाले लोगों को चिह्नित कर उनके खिलाफ निरोधात्मक (107) की कार्रवाई की जाएगी।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Fri, 06 Dec 2019 08:52 AM (IST)Updated: Fri, 06 Dec 2019 08:52 AM (IST)
पैक्स चुनाव : SSP ने की बैठक, बदमाशों को गिरफ्तार करने को कहा, पुख्ता सुरक्षा इंतजाम के दिए निर्देश Bhagalpur News
पैक्स चुनाव : SSP ने की बैठक, बदमाशों को गिरफ्तार करने को कहा, पुख्ता सुरक्षा इंतजाम के दिए निर्देश Bhagalpur News

भागलपुर [जेएनएन]। शांतिपूर्ण और निष्पक्ष तरीके से पैक्स चुनाव संपन्न कराने के लिए एसएसपी भारती ने बदमाशों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है। एसएसपी नेअपने कार्यालय कक्ष में पुलिस पदाधिकारियों के साथ अपराध गोष्ठी की। इस दौरान उन्होंने अपराध पर अंकुश लगाने, वांछित अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने, ठंड में चोरी की घटना बढऩे की संभावना पर रात्रि गश्ती तेज करने, लंबित कांडों का निष्पादन करने समेत कई निर्देश दिए।

loksabha election banner

एसएसपी ने कहा कि पांच चरणों में पैक्स चुनाव होने वाला है। चुनाव के दौरान अशांति फैलाने वाले लोगों को चिह्नित कर उनके खिलाफ निरोधात्मक (107) की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि चुनाव में गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। सभी थानाध्यक्षों को अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया है। साथ ही गड़बड़ी करने वालों को चिह्नित कर सूची तैयार कर कानूनी कार्रवाई करने को कहा गया है।

रात में गश्ती के दौरान बरतें चौकसी

ठंड में चोरी की घटना बढऩे की आशंका पर रात में गश्ती के दौरान चौकसी बरतने का निर्देश देते हुए एटीएम और बैंकों पर विशेष ध्यान देने पर बल दिया। पुलिस पदाधिकारियों को वाहनों की चेकिंग करने और संदिग्ध व्यक्ति से पूछताछ करने के लिए कहा गया है।

कमजोर निष्पादन पर नाराजगी

एसएसपी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि नवंबर माह में महज पंद्रह फीसद ही मामले का निष्पादन हो सका है। कांडों के निष्पादन में तेजी लाने के साथ लाने बदमाशों की गिरफ्तारी करने का निर्देश दिया। कार्यों में कोताही बरतने वाले पुलिस पदाधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं, अच्छे काम करने वाले पुलिस कर्मियों को पुरस्कृत भी किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.