संवाद सूत्र, कहलगांव (भागलपुर)। भागलपुर जिले के कहलगांव प्रखंड के एक गांव की एक लड़की से शिवनारायणपुर थानाक्षेत्र के मथुरापुर गांव के विश्व सिन्हा ने पहले प्रेम किया फिर शादी का झांसा देकर तीन साल तक यौन शोषण करता रहा। वह अब गर्भवती हो गई तो विश्व सिन्‍हा उससे शादी से इन्कार कर रहा है। लड़की इस समय चार माह की गर्भवती है। लड़की का दावा है कि उसने पुलिस अधिकारियों से गुहार लगाई है।

उसने बताया कि गर्भवती होने पर जब प्रेमी के घर जाकर शादी के लिए दबाव दिया तो लड़के के घर वालों ने धक्का देकर भगा दिया। लड़के की शादी आगामी 18 दिसंबर को अन्यत्र होने वाली है। इधर लड़की न्याय के लिए हर संभावित जगह गुहार लगा रही है। शिवनारायणपुर थानाध्यक्ष ने कहा कि इस मामले की जानकारी मिली है। आवेदन नहीं मिला है, लेकिन लड़की को थाने बुलाया गया है। उसे न्याय दिलाया जाएगा।

ट्रांसपोर्ट कंपनी की आड़ में चला रहा था नशे का धंधा, संचालक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, भागलपुर। ट्रांसपोर्ट कंपनी की आड़ में नशीली टैबलेट और कफ सिरप की तस्करी और भंडारण करने के आरोप में संचालक संजीव कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। तिलकामांझी थानाध्यक्ष राज रतन के नेतृत्व में पुलिस टीम ने डा. बाखला गली, मुंदीचक स्थित महारानी ट्रांसपोर्ट के गोदाम में छापेमारी कर भारी मात्रा में नशीली टैबलेट और प्रतिबंधित कफ सिरप बरामद किया है। पुलिस टीम ने मौके से ट्रांसपोर्ट कंपनी संचालक संजीव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। छापेमारी के दौरान ट्रांसपोर्ट कंपनी स्टाफ विकाश शर्मा भाग निकला। तिलकामांझी थाने में सहायक अवर निरीक्षक संजय पासवान के लिखित बयान पर दोनों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस गिरफ्तार संचालक के मोबाइल काल के डिटेल निकाल नशीली टिकिया और प्रतिबंधित कफ सिरप की तस्करी से जुड़े सिंडिकेट में शामिल अन्य लोगों के संबंध में पता लगा रही है।

संजीव और विकाश चोरी-छिपे बेचते थे कफ सिरप और टैबलेट

प्रारंभिक तफ्तीश में पुलिस ने यह जानकारी पता की है कि ट्रांसपोर्ट संचालक संजीव कुमार अपने स्टाफ विकाश शर्मा की मदद से चोरी-छिपे ट्रांसपोर्ट के गोदाम में भंडारित कर रखे गए टैबलेट और सिरप बेचा करता था। इसकी भनक तिलकामांझी थानाध्यक्ष राज रतन को तकनीकी निगरानी में मिली थी। मामले में एसएसपी बाबू राम ने त्वरित कार्रवाई का निर्देश दे रखा था। पुलिस मौके से फरार विकाश शर्मा की तलाश में कई जगहों पर छापेमारी कर रही है।

Edited By: Dilip Kumar shukla

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट