Move to Jagran APP

शराब के नशे में कस्तूरबा बालिका विद्यालय में युवकों ने मचाया हुड़दंग, फ‍िर Bhagalpur News

नवगछिया इलाके के एक कस्‍तूरबा बालिका विद्यालय में कुछ युवक शराब के नशे में वहां पहुंच गए। युवकों ने वहां की छात्राओं के साथ दुर्व्‍यवहार किया।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Wed, 29 Jan 2020 10:47 AM (IST)Updated: Wed, 29 Jan 2020 10:47 AM (IST)
शराब के नशे में कस्तूरबा बालिका विद्यालय में युवकों ने मचाया हुड़दंग, फ‍िर Bhagalpur News
शराब के नशे में कस्तूरबा बालिका विद्यालय में युवकों ने मचाया हुड़दंग, फ‍िर Bhagalpur News

भागलपुर, जेएनएन। नवगछिया के इस्माइलपुर प्रखंड मुख्यालय स्थित कस्तूरबा बालिका विद्यालय में देर रात कुछ युवकों ने शराब के नशे में हुड़दंग मचाया। वार्डेन अंजू कुमारी की सूचना पर पहुंची इस्माइलपुर पुलिस ने सात युवकों को हिरासत में लिया है। इस्माइलपुर थानाध्यक्ष प्रेम साह, सीओ सुरेश प्रसाद, जिला परिषद सदस्य विपिन मंडल ने विद्यालय पहुंचकर घटना की छानबीन की।

loksabha election banner

वार्डेन ने पुलिस को बताया कि देर रात शराब के नशे में एक दर्जन से अधिक युवक हथियार से लैस होकर विद्यालय पहुंचे और छात्राओं तथा शिक्षिकाओं के साथ गाली-गलौज की। सभी को धमकाया और दुव्र्यवहार किया। संचालक प्रशांत कुमार ने बताया कि घटना में शामिल युवकों की पहचान हो गई है। थानाध्यक्ष प्रेम साह ने बताया कि घटना में शामिल इस्माइलपुर गांव के ही मुन्ना कुमार, संगम कुमार, अनिल कुमार, शिवम कुमार, सुमन कुमार, रौशन कुमार, अनमोल कुमार को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

विद्यालय प्रबंधन के लिखित आवेदन पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी। सीओ ने कहा कि विद्यालय की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की जाएगी। एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। इस्माइलपुर थानाध्यक्ष इसकी जांच कर रहे हैं। इधर, इस घटना से कस्तूरबा की छात्राएं भयभीत हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.