Move to Jagran APP

भागलपुर में बथान पर सोये पशुपालक की गोली मारकर हत्या

भागलपुर के घोघा में एक पशुपालक की हत्‍या कर दी गई। हत्‍या का आरोप उपमुखिया पर लगाया गया है। इस संबंध में उनके पुत्र ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। जान बचाने के लिए पशुपालक ने हमलावरों से हाथापाई भी की थी।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Tue, 06 Oct 2020 11:43 PM (IST)Updated: Tue, 06 Oct 2020 11:43 PM (IST)
भागलपुर में बथान पर सोये पशुपालक की गोली मारकर हत्या
अपराधियों ने चलाई थी तीन गोलियां, एक गोली लगी, अस्पताल के रास्ते में तोड़ा दम

भागलपुर, जेएनएन। बेखौफ अपराधियों ने सोमवार की रात घोघा में रेलवे समपार के समीप बथान पर सोये पशुपालक घोघा बाजार निवासी शंभू यादव (55) की गोली मारकर हत्या कर दी। मौत से पहले पशुपालक ने अपनी जान बचाने के लिए हमलावरों से हाथापाई भी की थी। सूचना पर कहलगांव डीएसपी रेशु कृष्णा सन्हौला और घोघा थाना पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचीं और मामले की छानबीन कीं। शंभू की पत्नी चंपा देवी, पुत्र बमबम यादव ने पुलिस को बताया कि जमीन विवाद में घोघा पंचायत के उपमुखिया रवि चौधरी ने अपने सहयोगी भीमा चौधरी, विनय चौधरी आदि के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है।

loksabha election banner

एक गोली चूक गई, दूसरी बिछावन में और तीसरी गोली पीठ में लगी

स्वजनों ने बताया कि शंभू यादव मवेशियों की देखरेख के लिए बथान पर ही सोते थे। घर से बथान की दूरी 200 मीटर है। रात्रि आठ बजे खाना खाकर सोने गए थे। झोपड़ीनुमा चबुतरे पर मछरदानी लगाकर सो रहे थे। पहले से घात लगाए अपराधियों ने रात्रि 12 बजे उनपर ताबड़तोड़ दो गोलियां दाग दीं। एक गोली चूक गई। दूसरी गोली बिछावन में जा लगी। नींद खुलते ही शंभू यादव अपराधियों से भिड़ गए। हाथापाई शुरू हो गई। इसी बीच हमलावरों ने तीसरी गोली चला दी, जो पीठ से होते हुए आंत में जाकर अटक गईं। गोली लगने के बाद पशुपालक जख्मी अवस्था में ही भागकर जुगो यादव के महंथ बाबा बगीचा के पास पहुंचे। वहां से घर 150 मीटर दूर था। यह देख सभी हमलावर भाग निकले। शंभू को जख्मी देखकर जुगो यादव ने स्वजनों को घटना की सूचना दी, जिसके बाद मायागंज अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही शंभू ने दम तोड़ दिया। घोघा थानाध्यक्ष मु. दिलशाद ने कहा की पशुपालक के पुत्र बमबम यादव के ब्यान पर केस किया गया है, जिसमें नामजद के अलावा अज्ञात को भी आरोपित किया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.