Move to Jagran APP

धुरी हत्याकांड : कुर्ता पहने शूटर की पहचान में जुटी पुलिस Bhagalpur news

बदमाशों ने 4 नवंबर 2019 की शाम करीब छह बजे धुरी यादव को गोली मारी। जिस समय उन्हें गोली मारी गई कई लोगों वहां मौजूद थे। लेकिन पुलिसिया जांच में कोई भी कुछ नहीं बता रहे।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Sun, 10 Nov 2019 12:28 PM (IST)Updated: Sun, 10 Nov 2019 12:28 PM (IST)
धुरी हत्याकांड : कुर्ता पहने शूटर की पहचान में जुटी पुलिस Bhagalpur news
धुरी हत्याकांड : कुर्ता पहने शूटर की पहचान में जुटी पुलिस Bhagalpur news

भागलपुर [जेएनएन]। चिरंजीवी यादव उर्फ धुरी यादव हत्याकांड में पुलिस को शूटरों के बारे में अहम सुराग हाथ लगे हैं। धुरी की हत्या के बाद भाग रहे शूटरों की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई है। इसमें से एक शूटर ने जींस-कुर्ता और एक लाल रंग का टीशर्ट पहने हुए था। वहीं, एक की पहचान नहीं हो पाई है। शूटर नवगछिया के दिख रहे हैं।

loksabha election banner

सीसीटीवी में कैद वीडियो में एक अपराधी कमर के पास पिस्टल रखते दिख रहा है। पुलिस अब इन बदमाशों के बारे में हत्या के दिन और उसके पहले की गतिविधि के बारे में जानकारी इकट्ठा कर रही है।

शूटरों के जरिए सुपारी देने वालों तक पहुंचने का प्रयास कर रही पुलिस

एसआइटी को फिलहाल कुछ शूटरों के बारे में ही कुछ जानकारियां मिली हैं। इसी आधार पर पुलिस सुपारी देने वालों के बारे में जानकारी इकट्ठा कर रही है। पुलिस शूटर और सुपारी देने वाले को एक साथ दबोचना चाहती है।

बढ़ गई कुछ लोगों की बेचैनी

एसआइटी ने इस मामले में कुछ लोगों से पूछताछ भी शुरू कर दी है। पुलिस की तेज जांच के बाद शहर में कई लोगों की बेचैनी बढ़ गई है। पुलिस ने इस मामले में जांच का दायरा और विस्तृत कर दिया है। कई जमीन कारोबारियों से भी मामले में पुलिस पूछताछ करने की तैयारी कर रही है।

संदिग्धों का स्केच लेकर कैंप जेल पहुंची एसआइटी

धुरी हत्याकांड की जांच के लिए एसआइटी में शामिल इंस्पेक्टर शुक्रवार को विशेष केंद्रीय कारा (कैंप जेल) भी गए थे। वहां उन्होंने कुछ पुराने शातिरों से शूटरों के बारे में पूछताछ की। एसआइटी के अफसर अपने साथ सीसीटीवी फुटेज और स्केच को साथ लेकर गई थी। जो जेल में बंद शूटरों को दिखाए गए। जेल में एसआइटी को महत्वपूर्ण जानकारियां मिली हैं। जांच के लिए पुलिस जरूरत पडऩे पर दोबारा जेल जाएगी।

धुरी के छोटे भाई शिशुपाल मिले डीआइजी से, न्याय की गुहार

धुरी यादव के छोटे भाई शिशुपाल भारती न्याय की गुहार लगाने के लिए शुक्रवार को डीआइजी विकास वैभव से मिले। उन्होंने इस मामले में कई बातों की जानकारी डीआइजी को भी दी है। शिशुपाल ने परिवार पर भी जान का खतरा बताया है। उन्होंने हत्या में शामिल शूटरों व उसके पीछे के मास्टर माइंड की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। डीआइजी ने कहा कि वे पूरे मामले की खुद मानिटरिंग कर रहे हैं। इसकी डेली रिपोर्ट भी वे एसएसपी से ले रहे हैं।

एक सेक्शन फोर्स सुरक्षा में तैनात

फिलहाल डीआइजी के निर्देश पर धुरी यादव के घर पर एक सेक्शन फोर्स तैनात किए गए हैं। तैनात जवान घर के आसपास की गतिविधि पर भी नजर रख रहे हैं। वहीं, शिशुपाल ने भाई को गोली लगने के बाद अस्पताल ले जाने की बजाय पुराने घर पर ले जाने पर भी आशंका जाहिर की है। उनके मुताबिक घटना के बाद उनके भाई कुछ देर तक तड़पते रह थे।

एसआइटी की मैराथन बैठक

एसआइटी ने दिन भर मैराथन बैठक की। इसके नेतृत्वकर्ता सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज ने टीम में शामिल अन्य इंस्पेक्टर व थानेदारों के साथ बैठक की। उन्होंने अलग अलग अफसरों को कई बिंदुओं पर जांच की जिम्मेवारी दी है। एसआइटी ने ने शूटरों की पहचान के लिए नवगछिया व अन्य जिलों की पुलिस को भी स्केच और सीसीटीवी फुटेज भेजा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.