Move to Jagran APP

भागलपुर में दिन दहाड़े एसएफसी के मजदूर की हत्या, एक अपराधी को लोगों को पकड़ा, दो फरार

भागलपुर के सुल्‍तानगंज में शनिवार की दोपहर एक मजदूर की हत्‍या कर दी गई। ग्रामीणों ने एक अपराधी को पकड़ लिया। उसे बिजली के खंभे में बांध कर पिटाई कर दी। पुलिस ने उसे पकड़ लिया है। दो अपराधी भागने में सफल रहे।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Sat, 26 Sep 2020 01:56 PM (IST)Updated: Sat, 26 Sep 2020 01:56 PM (IST)
भागलपुर में दिन दहाड़े एसएफसी के मजदूर की हत्या, एक अपराधी को लोगों को पकड़ा, दो फरार
सुल्तानगंज ब्लॉक कैंपस के पास पड़ा मृतक का शव

भागलपुर, जेएनएन। सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के अब्जुगंज पंचायत के नवादा निवासी उचित मंडल के  40 वर्षीय पुत्र अनिल मंडल की  अपराधियों ने शनिवार सुबह सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी। उस समय मृतक हमेशा की तरह साईकिल से ड्यूटी के लिए ब्लॉक कैंपस में स्थित राज्य खाद्य निगम के गोदाम पर जा रहा था। हत्यारों ने एनएच 80 पर बिस्कोमान कार्यालय से करीब दस मीटर दूर कासिमपुर मोड़ के  पास घटना को अंजाम दिया जो एक व्यस्ततम जगह है। अपराधियों ने युवक के सिर में गोली मारी जिससे मौके पर ही मौत हो गई। अनिल मंडल सुबह करीब 10:00 बजे अपने घर से साइकिल लेकर निकला था। वह  पिछले 15-16 वर्षों से एफसीआई गोदाम में मुंशी का काम करता था। घटना की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। पत्नी सीता देवी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

loksabha election banner

शाम को मनाता बेटे का जन्मदिन

स्वजनों ने बताया कि मृतक को  हंशु आयुष अमन और अमलेश चार पुत्र हैं। जिसमें आयुष का शनिवार 26 सितंबर को ही जन्मदिन है। अनिल घर से कहकर निकला था कि शाम में बर्थडे की खरीदारी करते हुए ही आऊंगा। स्वजन बताते हैं कि अनिल का किसी से झगड़ा लड़ाई नहीं था। फिर भी अपराधियों ने क्यों गोली मारी इसका कारण स्पष्ट नहीं हो पा रहा है।

भीड़ ने एक अपराधी को किया पुलिस के हवाले

 घटना को अंजाम देकर भाग रहे एक अपराधी को भीड़ ने खदेड़ कर पकड़ लिया और बिजली खंभे से बांध कर रखा। बाद में हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़े गए युवक का नाम कारू साह पिता उमेश साह बताया जा रहा है। वह भी अबजुगंज का ही रहने वाला है। पकड़े गए युवक के पास से हत्या में प्रयुक्त किए गए हथियार को भी पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेज दिया है। अन्य दो  अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

दो व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज थानाक्षेत्र के शेखपुरा पंचायत अंतर्गत कठौतिया नहर के समीप ग्रामीण सड़क पर बदमाशों ने शुक्रवार की रात्रि दो व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी है। दोनों की पहचान पुरैनी थाना क्षेत्र के चटनमा निवासी कुख्यात मंजय मेहता व उसका साथी भवनपुरा निवासी प्रफुल्ल मंडल के रूप में हुई है। पुलिस गैंगवार में हत्या की आशंका जता रही है। फिलहाल कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है। दोनों को करीब छह-छह गोली मारी गई है। बताया जा रहा है कि दोनों को यहां लाकर हत्या को अंजाम दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.