Move to Jagran APP

विधायक के बॉडीगार्ड के खाते से ठगों ने उड़ाए 1.20 लाख

बिहपुर से राजद विधायक वर्षा रानी के बॉडीगार्ड मधेपुरा जिले के ओम प्रकाश के खाते से साइबर ठगों ने 1.20 लाख रुपये उड़ा लिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 25 Feb 2018 09:42 AM (IST)Updated: Sun, 25 Feb 2018 09:42 AM (IST)
विधायक के बॉडीगार्ड के खाते से ठगों ने उड़ाए 1.20 लाख
विधायक के बॉडीगार्ड के खाते से ठगों ने उड़ाए 1.20 लाख

भागलपुर : बिहपुर से राजद विधायक वर्षा रानी के बॉडीगार्ड मधेपुरा जिले के चौसा, गरैया निवासी ओम प्रकाश कुमार मंडल के खाते से साइबर ठगों ने 1.20 लाख रुपये 22 फरवरी को उड़ा लिया। उन्होंने इस बाबत अज्ञात ठगों के विरूद्ध तिलकामांझी पुलिस चौकी में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

loksabha election banner

ठगी के शिकार ओम प्रकाश के मुताबिक 22 फरवरी को उनके मोबाइल पर लगातार चार मैसेज आया कि उनके खाते से 10-10 हजार की निकासी हुई है। यह देख उन्होंने अपने बैग में एटीएम ढूंढा। मगर एटीएम बैग से गायब था। यह देख उन्होंने चौसा, मधेपुरा जाकर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के मेन ब्रांच में जाकर स्टेटमेंट लिया तो उसमें 16 फरवरी से 22 फरवरी के बीच कुल 1.20 लाख रुपये की निकासी दिखाई गई है। यह देख उन्होंने अपना एटीएम बैंक से ब्लॉक कराया।

उन्होंने बताया कि उसने अपना एटीएम 15 फरवरी को अंतिम बार 25 सौर रुपये निकाल कर प्रयोग में लाया था। इसके बाद एटीएम को सुरक्षित बैग में रखा था। मगर किसी ने उसे जानबूझकर गायब कर दिया और उससे रुपये की ठगी कर ली है। उन्होंने जब बैंक स्टेटमेंट निकाला तो जानकारी मिली की उनके खाते से तिलकामांझी स्थित मां तारा कॉमप्लेक्स स्थित आइडीबीआइ एटीएम से रुपये की निकासी हुई है। इस कारण उन्होंने तिलकामांझी पुलिस चौकी में अपनी शिकायत दर्ज कराई है।

उनका कहना है कि यदि एटीएम का सीसीटीवी वीडियो फुटेज देखा जाए तो उससे ठगों को पकड़ा जा सकता है। वहीं मामले में पुलिस ने पीड़ित की लिखित शिकायत ले ली है। मगर अब तक शिकायत रजिस्टर्ड नहीं हो पाया है। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि अभी भी पीड़ित शिकायत को लेकर असमंजस में है कि किसी करीबी ने ही उसका एटीएम चोरी करके उससे रुपये की निकासी कर ली है। तिलकामांझी के पुलिस चौकी प्रभारी संजय सत्यार्थी अभी अवकाश पर हैं। इस कारण प्राथमिकी दर्ज नहीं हो पाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.