Move to Jagran APP

भागलपुर में नहीं थम रही चोरी की घटनाएं... हबीबपुर नवटोलिया में एटीसी टावर के कई बैट्री उड़ा ले गए चोर

भागलपुर में चोरी की घटनाएं नहीं थम रही है। नवटोलिया में लगे एटीसी टावर के कई बैट्री चोर ले भागे। बुधवार की सुबह पांच बजे घटना की जानकारी होने पर इसकी सूचना उन्होंने एटीसी कंपनी के सीआइ चंदमौली पांडेय को दी।

By Abhishek KumarEdited By: Published: Wed, 06 Jan 2021 10:42 PM (IST)Updated: Wed, 06 Jan 2021 10:42 PM (IST)
भागलपुर में नहीं थम रही चोरी की घटनाएं... हबीबपुर नवटोलिया में एटीसी टावर के कई बैट्री उड़ा ले गए चोर
भागलपुर में चोरी की घटनाएं नहीं थम रही है।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। हबीबपुर थाना के नवटोलिया में लगे एटीसी टावर के कई बैट्री चोरों ने चोरी कर ली। टावर के संचालक जर्नादन यादव के अनुसार सुरक्षा की दृष्टिकोण से चहारदीवारी को कंटीले तार लगाए गए थे। तार को काटकर चोर चहारदीवारी फांद कर अंदर घुसकर टावर में लगे दो दर्जन बैटरियां चोरी कर ली। बुधवार की सुबह पांच बजे घटना की जानकारी होने पर इसकी सूचना उन्होंने एटीसी कंपनी के सीआइ चंदमौली पांडेय को दी। घटना की हबीबपुर थाने में लिखित आवेदन दिया गया है। उन्होंने कहा कि एक माह के दौरान चोरी की पांचवी घटना को चोरों ने अंजाम दिया है।

loksabha election banner

इधर, चोरी की घटना में संलिप्त बदमाशों की पहचान के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। हबीबपुर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर कृपा सागर ने कहा कि कंपनी के कर्मियों ने मुकदमा दर्ज नहीं कराया है। मामले की जांच की जा रही है।

इन्वर्टर व बैट्री बरामद, चोर गिरफ्तार

हबीबपुर पुलिस ने करोड़ी बाजार के राबिया कॉलोनी में छापेमारी कर चोरी के इन्वर्टर व बैट्री बरामद कर लिया। चोरी के आरोप में मु. रिंकू उर्फ ग्यास को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे जेल भेज दिया।

हबीबपुर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर कृपा सागर ने कहा कि पिछले साल 14 अक्टूबर को शाहजंगी सतघरा के पास सड़क किनारे 14 फ्रिज व दस वाशिंग मशीन बरामद किया गया था। 20 सितंबर 2020 को पटना मुजफ्फरपुर जिला के मुहब्बतपुर देवरिया कोठी के दीपक कुमार सिंह ने हबीबपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि जहानाबाद जिला के हुलासगंज थानांतर्गत सुकिमामा मुसहरी निवासी सुधीर कुमार के ट्रक से भागलपुर के लिए 14 फ्रिज (आठ बड़ा व छह छोटा फ्रिज) तथा दस वाशिंग मशीन भागलपुर के एक व्यवसायी को भेजा गया था। लेकिन सामान व्यवसायी के पास नहीं पहुंचा। रास्ते से ही सारा सामान गायब कर दिया गया था।

ट्रक चालक नालंदा जिला अंतर्गत शेखपुर इस्लामपुर निवासी जीतू गिरी की मिलीभगत से गायब करने का आरोप लगाया गया है। ग्यास से पहले इस मामले में मनीष कुमार को चोरी की सामान के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.