Move to Jagran APP

भागलपुर में आभूषण दुकान में दिनदहाड़े लूट, पैंतालीस हजार नकद और चार किलो चांदी के आभूषण ले गए बदमाश

भागलपुर के सुल्‍तनगंज थाना क्षेत्र के कृपानाथ सिंह रोड में हुई वारदात पैंतालीस हजार नकद और चार किलो चांदी के आभूषण ले गए बदमाश। कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही पुलिस। घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Mon, 06 Dec 2021 10:52 PM (IST)Updated: Mon, 06 Dec 2021 10:52 PM (IST)
भागलपुर में आभूषण दुकान में दिनदहाड़े लूट, पैंतालीस हजार नकद और चार किलो चांदी के आभूषण ले गए बदमाश
भागलपुर के सुल्‍तानगंज में शाम 5 बजे हुई घटना, व्यापारियों में आक्रोश।

संवाद सूत्र, सुल्तानगंज (भागलपुर)। सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के कृपानाथ स‍िंह रोड में स्वर्ण व्यवसायी राजेश कुमार के प्रतिष्ठान मां दुर्गा ज्वेलर्स में घुसकर नकाबपोश अपराधियों ने हथियार के बल पर लूटपाट की। वारदात सोमवार शाम पांच बजे हुई। व्यवसायी की मानें तो बदमाश पैंतालीस हजार की नकदी और 4 किलो चांदी के आभूषण ले गए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

prime article banner

व्यवसायी ने पुलिस को बताया कि शाम पांच बजे अचानक चार नकाबपोश बदमाश प्रतिष्ठान में घुस आए। उसके बाद उन्होंने बंदूक के बल पर सभी को बंधक बना लिया और लूटपाट करने लगे। इस दौरान गल्ले में रखी पैंतालीस हजार की नकदी और 4 किलो चांदी के आभूषण लूट लिए। घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष लाल बहादुर घटनास्थल पर पहुंचे और जानकारी ली। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला, जिसमें नकाबपोश अपराधी घटना को अंजाम देते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि किसी का चेहरा स्पष्ट नहीं है। थानाध्यक्ष ने आसपास के भी सीसीटीवी फुटेज की जानकारी ली उसके आधार पर घटना में शामिल अपराधियों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी शुरू कर दी। घटना के बाद स्वर्ण व्यवसायी दीपक दीपांशु सहित स्थानीय व्यवसायी थाने पहुंचे और आक्रोश जताया।

आपराधिक घटनाओं से पुलिस पर उठ रहे सवाल

शहर के बीचोबीच और अति व्यस्ततम रोड में से एक कृपानाथ रोड में लूट की वारदात होने से सुरक्षा व्यवस्था के साथ पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े होने लगे हैं। लगातार यहां आपराधिक घटनाएं हो रही है। मामले की जांच तो की जाती है, लेकिन अपराध कम नहीं होता है। 

सीसीटीवी फुटेज में हथियारबंद अपराधी नहीं दिख रहे हैं। दो लोगों को दुकान में बैठा देखा जा सकता है, लेकिन इससे घटना की पुष्टि कर पाना संभव नहीं है। पुलिस विभिन्न विंदुओं पर जांच कर रही है। - डा. गौरव कुमार, डीएसपी, सुल्तानगंज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.