Move to Jagran APP

सेतु से शहर तक जाम से जूझते रहे लोग

जाम की समस्या से लोगों को छुटकारा नहीं मिल रहा है। सोमवार को भी विक्रमशिला सेतु पर जाम लगा रहा। इसका असर शहर पर भी दिखा दिन भर विभिन्न चौराहों पर जाम से लोग जूझते रहे। दरअसल सुबह पांच बजे विक्रमशिला सेतु पर ट्रक खराब हो गया। इससे सेतु पर आवागमन बाधित हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन से खराब ट्रक को हटाया गया लेकिन इस दौरान चार घंटे तक सेतु पर परिचालन बाधित रहा।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Nov 2019 01:55 AM (IST)Updated: Tue, 19 Nov 2019 06:17 AM (IST)
सेतु से शहर तक जाम से जूझते रहे लोग
सेतु से शहर तक जाम से जूझते रहे लोग

भागलपुर। जाम की समस्या से लोगों को छुटकारा नहीं मिल रहा है। सोमवार को भी विक्रमशिला सेतु पर जाम लगा रहा। इसका असर शहर पर भी दिखा, दिन भर विभिन्न चौराहों पर जाम से लोग जूझते रहे।

loksabha election banner

दरअसल, सुबह पांच बजे विक्रमशिला सेतु पर ट्रक खराब हो गया। इससे सेतु पर आवागमन बाधित हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन से खराब ट्रक को हटाया गया, लेकिन इस दौरान चार घंटे तक सेतु पर परिचालन बाधित रहा। इसके बाद वन-वे कर गाड़ियों का परिचालन शुरू कराया गया। वहीं, दोपहर साढ़े बारह बजे ओवरटेक की वजह से बड़ी डाकघर के पास जाम लग गया। दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। इससे कचहरी चौक से घंटा, पटलबाबू रोड, डॉ. आरपी रोड में भी जाम लग गया। दोपहर तीन बजे के बाद जाम से लोगों को राहत मिली। शहर में बसों के प्रवेश पर नहीं लगी रोक

जाम की समस्या के समाधान के लिए रात नौ बजे तक शहर में बसों के परिचालन पर रोक लगा दी गई है। पूर्णिया से बांका, पूर्णिया से रांची-धनबाद-बोकारो-देवघर जाने वाली बसों का परिचालन स्थाई बाइपास से होकर कराने का एसएसपी ने निर्देश दिया था, लेकिन इसके बावजूद शहर में बसों का परिचालन हो रहा है। सोमवार को भी घूरनपीर बाबा मजार चौक से कचहरी चौक, भीखनपुर, डिक्शन रोड और कचहरी चौक से घंटाघर-पटलबाबू रोड होते हुए बसों का परिचालन किया गया।

--------------

कोट

सेतु और शहर में जाम न लगे, इसके लिए योजना बन रही है, जल्द ही इसका असर दिखेगा। शहर में बसों के प्रवेश पर रोक के लिए अंचलाधिकारी और पुलिस पदाधिकारी बस मालिकों से वार्ता करेंगे। जल्द शहर में बसों के परिचालन पर रोक लगाई जाएगी। सभी बसें बाइपास होकर चलेंगी।

-आरके झा, डीएसपी (ट्रैफिक), भागलपुर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.