Move to Jagran APP

दो महीने भी नहीं चली 49 लाख से बनी सड़क, जानें...ठेकेदार को क्या कहा Bhagalpur News

व्यवसायियों ने कहा अभियंता के देखरेख में कार्य नहीं होने के कारण अलकतरा की परत उखडऩे लगी है। इसकी जांच कर गुणवत्ता की अनदेखी करने वाले ठेकेदार पर निगम प्रशासन को कार्रवाई करे।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Tue, 30 Jul 2019 11:17 AM (IST)Updated: Tue, 30 Jul 2019 11:17 AM (IST)
दो महीने भी नहीं चली 49 लाख से बनी सड़क, जानें...ठेकेदार को क्या कहा Bhagalpur News
दो महीने भी नहीं चली 49 लाख से बनी सड़क, जानें...ठेकेदार को क्या कहा Bhagalpur News

भागलपुर [जेएनएन]। खलीफाबाग चौक से स्टेशन चौक तक नगर निगम द्वारा 49 लाख की लागत से बनवाई गई मास्टिक एस्फाल्ट सड़क दरकने लगी हैं। यह सड़क डिप्टी मेयर राजेश वर्मा के वार्ड 38 में आता है। वेरायटी चौक के पास सड़क से अलकतरा का परत उखडऩा शुरू हो गया है। किनारा भी क्षतिग्रस्त हो गया है। स्थानीय व्यवसायी रवि किशोर और उत्तम कुमार ने कहा अभियंता के देखरेख में कार्य नहीं होने के कारण अलकतरा की परत उखडऩे लगी है। सड़क निर्माण की जांच कर गुणवत्ता की अनदेखी करने वाले ठेकेदार पर निगम प्रशासन को कार्रवाई करना चाहिए।

loksabha election banner

डिप्टी मेयर राजेश वर्मा ने कहा कि नगर आयुक्त को लिखित शिकायत दर्ज कराया गया है। निर्माण कार्य की गुणवत्ता जांच कराई जाएगी। जब तक सड़क दुरुस्त नहीं किया जाता है, तब तक ठेकेदार के भुगतान पर रोक लगाने को कहा गया है।

योजना शाखा प्रभारी आदित्य जायसवाल ने कहा कि ठेकेदार को पूरा भुगतान नहीं किया गया है। कार्य स्थल पर अभी भी निर्माण सामग्री रखा हुआ है। मरम्मत करने के बाद ही बकाया राशि का भुगतान करेंगे। उन्‍होंने कहा कि ठेकेदार को शीघ्र इसकी मरम्‍मती करने का निर्देश दिया गया है। उनपर कार्रवाई करने की भी बात कही गई।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.