संवाद सूत्र, हवेली खड़गपुर (मुंगेर)। शामपुर थाना क्षेत्र के बसंती तालाब के समीप शनिवार की देर रात आटो व बाइक की टक्कर में बाइक सवार दो युवक की मौत हो गई। वहीं, आटो पर सवार कुल 11 लोग जख्मी हो गए। बरियारपुर थाना क्षेत्र के सीतारामपुर नजीरा नंबर वन कुमारपुर गांव के प्रभु कुमार व शशिकेश कुमार एक ही बाइक पर सवार होकर धपरी मोड़ स्थित घर जा रहे थे, बाइक पर दो लोग और थे। विपरीत दिशा से आ रहे एक आटो से आमने-सामने टक्कर हो गई।

घटना में सीतारामपुर नजीरा नंबर वन कुमारपुर गांव के प्रभु कुमार (18) की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, गंभीर रूप से जख्मी शशिकेष कुमार (18) की हवेली खड़गपुर अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई। घटना में आटो पलटने से गंगटा थाना क्षेत्र के कठना गांव के अंशिका कुमारी, इंदु कुमारी, सोनू कुमार, मंटू कुमार, राजीव कुमार, सुमन कुमार, विपिन कुमार, नयन कुमार, बड़ी मझगांय गांव के दिलखुश कुमार, विमल मांझी, गौतम कुमार जख्मी हो गए।

सभी का इलाज हवेली खड़गपुर अस्पताल में कराया गया है। शामपुर थानाध्यक्ष पप्पन कुमार दल बल के साथ पहुंचकर घटना की स्थिति का जायजा लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि बताया है कि घटना में प्रभु कुमार और शशिकेष कुमार की मौत हो गई है। मामले में मृतक प्रभु कुमार की मां राधा देवी के आवेदन के आलोक में अज्ञात आटो चलक पर मुकदमा दर्ज किया गया है। चालक वाहन को छोड़कर फरार हो गया है। दोनों युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

महिला यात्री से छिनतई भाग रहे चोर गिरफ्तार

जमालपुर (मुंगेर)। खगडिय़ा से उरेन जा रही एक महिला यात्री से छिनतई कर भाग रहे एक चोर को रेल पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा। चोर के बारे में रेल थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया उरेन निवासी राजीव कुमार पत्नी बच्चे के साथ खगडिय़ा से उरेन जा रहे थे। इसी बीच मुर्गियाचक के शातिर चोर रिजवान महिला के लगभग 13 हजार रुपये व पायल से भरा पर्स लेकर भागने लगा। महिला ने बहादुरी के साथ उक्त चोर को पकड़ लिया पर दो सहयोगी भागने में सफल रहा, जिसकी पहचान कर ली गई है। रेल थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना रेलवे पुल व मुंगेर स्टेशन के बीच हुई है। यात्री राजीव कुमार के आवेदन पर जांच के बाद चोर को जेल भेज दिया गया।

Edited By: Dilip Kumar Shukla