Move to Jagran APP

Road Accident Kishanganj : ट्रक व टैंकर के बीच जोरदार टक्कर, चालक की मौत, गैस रिसाव से अफरातफरी, एनएच जाम

Road Accident Kishanganj किशनगंज में हुए रोड हादसे में आंध्र प्रदेश के ट्रक चालक की मौत हो गई। इस घटना में कुछ के घायल होने की सूचना है। घटना के बाद मार्ग अवरूद्ध हो गया।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Fri, 17 Jul 2020 03:37 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jul 2020 03:37 PM (IST)
Road Accident Kishanganj : ट्रक व टैंकर के बीच जोरदार टक्कर, चालक की मौत, गैस रिसाव से अफरातफरी, एनएच जाम
Road Accident Kishanganj : ट्रक व टैंकर के बीच जोरदार टक्कर, चालक की मौत, गैस रिसाव से अफरातफरी, एनएच जाम

किशनगंज, जेएनएन। Road Accident Kishanganj : एनएच 31 पर बहादुरगंज मद्य निषेद्य चेक पोस्ट के समीप शुक्रवार को ट्रक और टैंकर के बीच जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक के परखच्चे उड़ गए और चालक ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। टैंकर से गैस रिसाव होने से अफरातफरी मच गया। जिस कारण घंटों एनएच के दोनों छोड़ पर जाम लगा रहा। मौके पर पहुंची टाउन थाने की पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद टैंकर को खुले जगह पर ले जाकर जाम हटाया। मृतक की शिनाख्त आंध्रप्रदेश के विजयवाड़ा (शहरी) निवासी सुशांत कुमार राय, पिता सुधीर राय के रूप में की गई।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार बंगाल की तरफ से आ रही ट्रक एपी 16 एन 2777 ने आगे चल रही टैंकर (एनएल 01 के 4933) को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में ट्रक चालक की केबिन में फंसकर मौत हो गई। घायल खलासी को अन्य वाहनों के द्वारा बंगाल के किसी अस्पताल में ले जाया गया। टैंकर से एलपीजी गैस रिसाव होने से अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। गैस रिसाव होता देख ट्रक चालक व खलासी वाहन को छोड़कर फरार हो गए। मौके पर अग्निशामन दस्ता के साथ पहुंची टाउन थाने की पुलिस ने एनएच के दोनों तरफ बेरिकेंडिंग कर आवागमन को बंद कर गैस रिसाव को बंद कराने में जुटी। आग लगने की आशंका को देखते हुए वाहनों के चारों तरफ पानी का छिड़काव किया गया। इस दौरान घटना स्थल के समीप सैंकडों लोगों की भीड़ जमा हो गई। खतरे को भांपते पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए तत्काल लोगों को हटाया। जिसके बाद पास के ही गैराज से मिस्त्री बुलाकर किसी तरह गैस के रिसाव को बंद करवाया गया। फिर टैंकर को खुले स्थान पर ले जाया गया। इस दौरान एनएच 31 के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लगी रही। हालांकि कड़ी मशक्कत के बाद आवागमन बहाल किया जा सका। इस संबंध में टाउन थानाध्यक्ष श्यामकिशोर यादव ने बताया कि मृतक की शिनाख्त के बाद दोनों वाहनों को जब्त कर मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.