Move to Jagran APP

Road accident in jamui: दो बाइकों में सीधी टक्कर, दो की मौत, एक घायल

Road accident in jamui जमुई में दो बाइकों में आमने-सामने से भीषण टक्‍कर हो गई। इस घटना में दो युवक की मौत हो गई। जबकि एक व्‍यक्ति के जख्‍मी होने की सूचना है। टक्‍कर इतनी भयंकर थी कि मौके पर ही एक की मौत हो गई थी।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Wed, 09 Jun 2021 11:37 AM (IST)Updated: Wed, 09 Jun 2021 11:37 AM (IST)
Road accident in jamui: दो बाइकों में सीधी टक्कर, दो की मौत, एक घायल
जमुई में बाइक की आमने-सामने की टक्‍कर।

संवाद सूत्र, चंद्रमंडी (जमुई)। चंद्रमंडी थाना क्षेत्र के कियाजोरी खोरीपान्नन मार्ग पर मालदेयडीह स्थित तिमुहानी मोड़ के समीप दो बाइक की सीधी टक्कर में दो युवकों की दर्दनाक मौत और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार चकाई थाना क्षेत्र के फरयताडीह पंचायत अंतर्गत तेतरिया गांव निवासी संदीप तांती अपनी बाइक से जसीडीह थाना क्षेत्र के खोरीपान्न जा रहा था।

loksabha election banner

वहीं चंद्रमंडी थाना क्षेत्र के मालदेवडीह गांव निवासी मुकेश यादव एवं राजेंद्र यादव बाइक पर सवार होकर देवघर से काम निपटा कर वापस घर लौट रहा था। इसी क्रम में तिमुहानी मोड़ के समीप दोनों बाइकों की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि संदीप तांती की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मुकेश यादव एवं राजेंद्र यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद पहुंचे स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल मुकेश यादव एवं राजेंद्र यादव को बेहतर इलाज के लिए देवघर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के क्रम में मुकेश यादव की मौत हो गई। वहीं राजेंद्र यादव का इलाज अस्पताल में कराया जा रहा है।

इधर, घटना की सूचना पाकर चंद्रमंडी पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर संदीप के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया है। मुकेश यादव के शव को पोस्टमार्टम के लिए देवघर सदर अस्पताल में रखा गया है। इधर, संदीप की मौत की सूचना पाकर घरवाले घटनास्थल पर पहुंचे, जबकि मुकेश और राजेंद्र के स्वजन देवघर सदर अस्पताल चले गए। इस घटना से दोनों परिवारों में मातम पसर गया। घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल था।

लखीसराय में सड़क हादसे में मुंगेर जिले के युवक की मौत

मुंगेर जिले के फरदा गांव निवासी मंटू मंडल के पुत्र सोनू कुमार की मौत सड़क हादसे में हो गई है। जबक‍ि एक व्‍यक्‍त‍ि जख्‍मी हो गया है। सोनू मोटरसाइकिल से कहीं जा रहा था। इसी दौरान लखीसराय के मेदनी चौकी थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव के पास अज्ञात वाहन से ठोकर लग गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.