Move to Jagran APP

Road accident in Bhagalpur : महिला समेत दो जख्मी, सड़क पार करते समय ऑटो ने मारी टक्कर

Road accident in Bhagalpur भागलपुर में सोमवार की सुबह हुए एक हादसे में महिला समेत दो लोगों के जख्‍मी होने की सूचना मिली है। यह घटना सड़क पार करने के दौरान घटी। इस कारण घटनास्‍थल पर कुछ देर के लिए अफरातफरी मच गई है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Mon, 09 Nov 2020 09:57 AM (IST)Updated: Mon, 09 Nov 2020 09:57 AM (IST)
Road accident in Bhagalpur : महिला समेत दो जख्मी,  सड़क पार करते समय ऑटो ने मारी टक्कर
भागलपुर में सड़क हादसे में महिला समेत दो लोग जख्‍मी हो गए हैं।

भागलपुर, जेएनएन। Road accident in Bhagalpur : विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के टीएनबी कॉलेज के समीप सड़क हादसे में महिला समेत दो गंभीर रूप से जख्मी हो गए। हादसा सोमवार की सुबह तब हुआ जब महिला अपनी लड़की के साथ सड़क पार कर रही थी। दोनों के सिर और पांव में चोटें आई है। उन्हें आनन-फानन में लोक नायक सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार नाथनगर निवासी उर्मिला देवी अपनी बेटी सुनैना के साथ उर्दू बाजार स्थित अपने रिश्तेदार के घर जा रही थी। उसी क्रम में टीएनबी कॉलेज के समीप सड़क पार करते समय तेज गति से आ रही ऑटो की चपेट में आ गई। हादसे में दोनों को गंभीर चोटें आई है। उसका उपचार लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल में चल रहा है।

पहले भी टीएनबी कॉलेज मोड़ पर हो चुके हैं हादसे

नाथनगर और भागलपुर की दिशा से तेज रफ्तार में वाहनों की आवाजाही वाले टीएनबी कॉलेज मोड़ पर पहले भी कई बार सड़क हादसे हो चुके हैं। विश्वविद्यालय मार्ग से आने वाले वाहन खासकर बाइक सवार अक्सर मुख्य मार्ग से तेज गति से गुजर रहे वाहनों से टकराते रहे हैं। बीते छह माह में एक दर्जन से अधिक छोटे-बड़े हादसे उस जगह हो चुके हैं। स्थानीय लोगों ने कई बार इस संबंध में पुलिस के वरीय पदाधिकारियों को ज्ञापन दे वहां यातायात पुलिस की तैनाती की मांग की लेकिन समस्या का निराकरण नहीं हो सका। अलबत्ता पूर्व मे छिनतई की बढ़ती घटना को देखते हुए वहां गृह रक्षक को तैनात किया गया था। जिन्हें कुछ दिनों बाद हटा लिया गया।

छोटी परवत्ता में महिला को चाकू मार किया घायल

इस्माइलपुर थाना क्षेत्र के छोटी परबत्ता में महिला को चाकू मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया। घायल महिला महादलित पप्पु की मां बताई जा रही हैं। उसको इलाज के लिए भागलपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैं। महिला की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। पप्पु ने अपने चाचा प्रदीप पर चाकू मारने का आरोप लगाया हैं। पप्पु ने बताया कि चाचा मेरी मां को बार बार डायन कहकर प्रताडि़त किया करता था। इसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया था। चाचा ने मां के पेट में चाकू मार दिया। इस्माइलपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला का इलाज भागलपुर अस्पताल में चल रहा हैं। अभी तक उसका बयान नहीं आ पाया हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.