Move to Jagran APP

Road accident Banka: बेकाबू ट्रक ने वृद्ध को मारी टक्कर, घटनास्थल पर हुई मौत

Road accident Banka बांका में भोलारायडीह गांव पास सड़क दुर्घटना हुई। इस घटना में एक वृद्ध की मौत की सूचना है। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। घटना के विरोध में काफी देर तक वहां जाम लगा रहा है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Wed, 05 May 2021 05:16 PM (IST)Updated: Wed, 05 May 2021 05:16 PM (IST)
Road accident Banka: बेकाबू ट्रक ने वृद्ध को मारी टक्कर, घटनास्थल पर हुई मौत
बांका में सड़क दुर्घटना में एक की मौत।

जागरण संवाददाता, बांका। Road accident Banka: पाइप लदे एक बेकाबू ट्रक ने बुधवार की सुबह थाना क्षेत्र के भोलारायडीह गांव के पास एक वृद्ध को टक्कर मार दिया। ट्रक की टक्कर से वृद्ध की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। शव की पहचान ककवारा पंचायत स्थित विश्वाटांड़ निवासी मिश्री दास के रुप में हुई है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार मृतक मिश्री पास के ही एक ग्रामीण चिकित्सक के पास तबीयत खराब होने पर दिखाने जा रहे थे। इतने में बांका से कटोरिया की ओर जा रहे ट्रक ने गोहकारा भोलारायडीह के पास उन्हें टक्कर मार दिया। टक्कर की वजह से वजह से मिश्री दास सड़क पर ही गिर गया। वहीं कुछ ही क्षणों के बाद उनकी मौत हो गई। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने मिश्री को सदर अस्पताल लाया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर मिश्री दास के मौत के बाद से ही पत्नी घुटरी देवी का रो-रोकर बुरा हाल था। मिश्री के दोनों बेटे सुरेश दास व उपेंद्र दास ने बताया कि पिता की तबीयत हल्की खराब थी। जिसके लिए वो ग्रामीण चिकित्सक के पास दवा लेने जा रहे थे। इधर घटना के बाद से ट्रक चालक फरार हो गया। जबकि सह चालक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। इधर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में रखा गया है।

थानाध्यक्ष शंभू यादव ने बताया कि सड़क हादसे में वृद्ध की मौत हुई है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। जबकि मुखिया सुनीता देवी के तरफ से कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत लाभ दिया गया है।

वहीं, सुपौल में भपटियाही-भीमनगर सीमा सुरक्षा सड़क पर बुधवार को सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई, जबकि उसका पति गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जानकारी अनुसार प्रतापगंज थाना क्षेत्र के परमानंदपुर गांव निवासी रंजू देवी अपने पति रामकृपाल के साथ मोटरसाइकिल से निर्मली बाजार जा रहे थे। सीमा सुरक्षा सड़क पर दूसरे वाहन से टक्कर हो गई। उस दुर्घटना में रंजू देवी तथा रामकृपाल गंभीर रूप से जख्मी हो गए। दोनों को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां से डॉ. लक्ष्मीकांत ने उपचार के बाद दोनों को सुपौल सदर अस्पताल रेफर कर दिया। अस्पताल पहुंचते ही रंजू देवी ने दम तोड़ दिया। जबकि पति की स्थिति गंभीर बनी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.