कटिहार, जेएनएन। एनएच 31 पर पोठिया ओपी क्षेत्र के डुमर के समीप मंगलवार की अल सुबह ट्रक और  पिकअप वैन की टक्कर में वैन के चालक और उस पर सवार व्यापारी की मौके पर मौत हो गई। मृतक चालक रंजीत यादव और व्यापारी मंटू पोद्दार बांका के रहने वाले थे। उनका घर रजौन थाना क्षेत्र स्थित कटियामा गांव में है। मंटू पोद्दार चावल व्‍यापारी है। 

जानकारी के अनुसार  राष्ट्रीय राज मार्ग 31 पर पोठिया ओपी क्षेत्र के डुमर में बांके बिहारी धर्मकांटा के समीप ट्रक और पिकअप वैन की टक्कर में पिकअप के चालक व उसपर सवार चावल व्यापारी की मौके पर मौत हो गई। घटना मंगलवार की अल सुबह की बताई जा रही है। मृतक चालक रंजीत यादव व मंटू पोद्?दार बांका जिले के रजौन थाना क्षेत्र के कटियामा गांव का रहने वाला था। पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। साथ ही दोनों वाहन को भी जब्त कर लिया है। मृतक के स्वजन वहां पहुंच गए हैं। सभी शोक संतप्त हैं।

जानकारी के अनुसार पिकअप वैन बांका जिला के रजौन थाना क्षेत्र के कटियामा से चावल लोड कर गुलाबबाग मंडी जा रहा था। इसी दौरान पूर्णिया की ओर से आ रही ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी। इसमें चालक रंजीत यादव 38 वर्ष व व्यापारी मंटू पोद्दार 44 वर्ष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पोठिया ओपी के अनि रामनारायण सिंह सदल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस द्वारा मशक्कत के बाद दोनों शव को गाड़ी से निकाला गया और परिजनों को इसकी सूचना देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। स्थानीय लोगों के मुताबिक डुमर बांके बिहारी धर्मकाटा के पास यत्र तत्र ट्रक लगी रहती है। पार्किंग की उचित व्यवस्था नहीं रहने के कारण यह घटना घटी है। अक्सर यहां घटनाएं घटती है। लोग हताहत होते हैं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस