भागलपुर [जेएनएन]। सांसद बुलो मंडल अपराधियों द्वारा व्यवसायियों को निशाना बनाने पर चिंता जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में कानून का राज खत्म हो गया है। अपराधियों के मन में प्रशासन का डर नहीं रह गया है। हाल ही में हाजीपुर और दरभंगा में हुई घटनाओं पर चिंता जाहिर की है। सांसद ने कहा है कि राजद का प्रतिनिधिमंडल लुटेरों का शिकार बने रेडिमेड कपड़ा व्यवसायी कैलाश संथालिया से मिलेंगे। चैंबर ऑफ कामर्स के साथ बैठक कर व्यापारियों की सुरक्षा को लेकर राजद हर कदम उठाएगा।

व्यापारियों की बात को प्रशासन तक पहुंचाया जाएगा और प्रशासन अगर अपराधियों पर अंकुश नहीं लगाया तो राजद आमलोगों के साथ सड़क पर उपतरकर आंदोलन करेगी। प्रशासन को हर हाल में व्यापारी वर्ग की सुरक्षा सुनिश्चित करनी होगी। यह खतरनाक है कि अपराधियों द्वारा सरकारी सिस्टम को खुली चुनौती दी जा रही है।

गिरती कानून व्यवस्था पर चिंता जताते हुए उन्होंने कहा कि पिछले दिनों हाजीपुर और दरभंगा में भी व्यवसायी वर्ग को निशाना बनाया गया। जिस तरह से खुलेआम अपराध को अंजाम दिया जा रहा है उससे स्पष्ट है कि अपराधी खुद को इस सरकार में सुरक्षित मानकर चल रहे हैं। ऐसी सरकार को गद्दी पर बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है।

Posted By: Dilip Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस