भागलपुर, जेएनएन। एसएम कॉलेज में स्नातक पार्ट-3 में दाखिले के लिए पार्ट 2 की प्रोन्नत छात्राओं में नाराजगी है। नामांकन लेने के बजाय उन्हें काउंटर से लौटाया जा रहा था, कई छात्राओं का दाखिला नहीं लिए जाने पर उन्हें आंसू भी बहाते देखा गया। छात्रा फाबिया नाज ने कहा कि स्नातक पार्ट-2 की परीक्षा में प्रोन्नत कर दिया गया है, लेकिन इसे बिना क्लियर किए स्नातक पार्ट-3 की परीक्षा नहीं दे पाएंगे। अब स्नातक की डिग्री लेने के लिए एक वर्ष और ज्यादा लग जाएंगे।

वहीं, दोपहर बाद स्नातक पार्ट-3 के विज्ञान संकाय में नामांकन नहीं लिए जाने के कारण कुछ छात्राओं को काउंटर से लौटना पड़ा। पूछे जाने पर बताया बुधवार को नामांकन के लिए बुलाया गया है। दो काउंटरों पर दाखिले में लिए लगी लंबी कतार की वजह से छात्राएं परेशान दिखीं। कतार में खड़ी छात्रा रुबिना खातून और साफिया खातून ने बताया कि दाखिले के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रही हैं।

इधर, कॉलेज की प्राचार्य डॉ. अर्चना ठाकुर ने बताया कि प्रोन्नत छात्राएं तो स्नातक पार्ट-3 में दाखिला ले रही हैं। उसे पार्ट-2 के सभी विषयों को क्लियर किए बिना पार्ट-3 का परीक्षा फार्म नहीं भरने दिया जाएगा। विवि से ऐसा ही निर्देश मिला है।

Posted By: Dilip Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस