Move to Jagran APP

सृजन घोटाला : बेउर जेल भेजी जाएगी आरोप पत्र की पठनीय कॉपी

सहायक नाजिर अमरेंद्र कुमार यादव और जिला भू अर्जन के नाजिर राकेश झा पर घोटाले में संलिप्तता का आरोप लगने के बाद दोनों का निलंबन हो गया था। निलंबन के बाद आरोप पत्र का गठन हुआ।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Wed, 12 Dec 2018 05:18 PM (IST)Updated: Wed, 12 Dec 2018 05:18 PM (IST)
सृजन घोटाला : बेउर जेल भेजी जाएगी आरोप पत्र की पठनीय कॉपी
सृजन घोटाला : बेउर जेल भेजी जाएगी आरोप पत्र की पठनीय कॉपी

भागलपुर (जेएनएन)। सृजन मामले में आरोपित निलंबित नाजिर अमरेंद्र कुमार यादव और राकेश झा को आरोप पत्र की पठनीय कॉपी बेउर जेल भेजी जाएगी। भागलपुर जेल ने विभागीय कार्रवाई के संचालन पदाधिकारी को यह सूचना दी है कि सृजन आरोपित दोनों का स्थानांतरण बेउर हो चुका है। मंगलवार को सृजन आरोपित सहित अन्य मामले में सुनवाई के लिए अगली तिथि 28 दिसंबर तय की गई।

loksabha election banner

मंगलवार को ही सदानंद तांती, राजेश जायसवाल, किशोर कुमार मिश्रा, सुनील कुमार, रमेश ठाकुर, शिवशंकर पासवान और नंद किशोर मालवीय की तारीख थी। इन लोगों की ओर से उपस्थिति का आवेदन भी दिया गया। बताया गया कि सृजन आरोपितों के अलावा शेष के संबंध में प्रस्तुतिकरण पदाधिकारियों से मंतव्य मांगा गया है, जो अब तक अप्राप्त है।

मालूम हो कि नजारत के सहायक नाजिर अमरेंद्र कुमार यादव और जिला भू अर्जन के नाजिर राकेश झा पर सृजन घोटाले में संलिप्तता का आरोप लगने के बाद दोनों का निलंबन हो गया था। निलंबन के बाद आरोप पत्र का गठन हुआ तथा विभागीय कार्रवाई प्रारंभ की गई। अमरेंद्र की गिरफ्तारी सीबीआइ ने की थी वहीं राकेश झा को एसआइटी ने गिरफ्तार किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.