Move to Jagran APP

आत्‍महत्‍या के पहले राहुल ने लिखा था सुसाइड नोट, बोले पिता-बहू के कारण पुत्र ने दी जान

भागलपुर में इशाकचक में प्राइवेट नौकरी करने वाले एक युवक ने आत्‍महत्‍या कर दी। पुलिस को एक सोसाइट नोट मिला है। जिसमें उन्‍होंने अपनी पत्‍नी के कुछ आरोप लगाए हैं।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Mon, 07 Sep 2020 10:26 PM (IST)Updated: Mon, 07 Sep 2020 10:26 PM (IST)
आत्‍महत्‍या के पहले राहुल ने लिखा था सुसाइड नोट, बोले पिता-बहू के कारण पुत्र ने दी जान
आत्‍महत्‍या के पहले राहुल ने लिखा था सुसाइड नोट, बोले पिता-बहू के कारण पुत्र ने दी जान

भागलपुर, जेएनएन। इशाकचक कुम्हार टोली में रविवार को राहुल सिंह ने खुदकुशी कर ली थी। राहुल के पिता बांका जिला के बाराहाट औराबादी निवासी जवाहर प्रसाद सिंह ने इस मामले में इशाकचक थाने में केस दर्ज कराया है। उन्होंने खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए बहू तृप्ति, समधी मनोहर प्रसाद सिंह, समधन तथा पुत्र की साली रिचा व नेहा पर मुकदमा दर्ज कराया है। कोरोना जांच के बाद सोमवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया।  

loksabha election banner

घटनास्थल से पुलिस को राहुल का सुसाइड नोट मिला था।  जिसमें उसने मौत के लिए पत्नी और परिवार वालों को जिम्मेदार ठहराया था। राहुल ने लिखा था कि ससुराल वाले मेरे परिवार को झूठा केस में फंसाने की कोशिश कर रहे हैं। उसने पत्नी का किसी लड़के के साथ संबंध का भी जिक्र किया है। इस बात की जानकारी हो जाने पर वह परिवार को छोड़कर चली गई। साथ ही पूरे परिवार को बर्बाद करने की धमकी भी दी।

बता दें कि राहुल सिंह का शव डायनिंग हॉल के लोहे की कड़ी के सहारे लटकता मिला था। राहुल बिस्कुट बनाने वाली कंपनी में मार्केटिंग ऑफिसर था और इशाकचक कुम्हार टोली में सुनील सिंह के मकान में किराए पर रहता था।  

इधर, मृतक के परिजन ने बताया कि घटना की रविवार को ही राहुल की पत्नी तृप्ति को सूचना दी गई थी। देर रात जेठानी से तृप्ति ने बात कर सिर्फ इतना कहा कि मेरा भी तो नुकसान हुआ है। इतना कहकर उसने फोन काट दी। खगडिय़ा के मूल निवासी मनोज प्रसाद सिंह दिल्ली में रहते हैं। मृतक की पत्नी अपने माता-पिता के साथ दिल्ली में रह रही है। ससुराल पक्ष के कोई भी लोग नहीं पहुंचे।

इशाकचक थानाध्यक्ष संजय कुमार सुधांशु ने कहा सुसाइडल नोट के आधार पर मृतक के पिता ने मुकदमा दर्ज कराया है। मामले की जांच की जा रही है।

इधर, घटना के बाद मुहल्‍ले में लोग तरह-तरह के चर्चे कर रहे हैं। लोगों का मनना है कि पति और पत्‍नी में अक्‍सर विवाद होता था। इसी कारण युवक ने आत्‍महत्‍या कर ली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.